बेटी पैदा होने की खुशी में सैलून मालिक ने मनाया जश्न, 24 घंटे के लिए फ्री कर दी सैलून सेवाएं

लोगों को फ्री में सेवाएं दी हैं तीन सैलून में...

By: Ashtha Awasthi

Published: 06 Jan 2021, 01:30 PM IST

ग्वालियर। हमारे समाज में अभी भी बेटा-बेटी के पैदा होने पर कई जगह भेदभाव किए जाते हैं लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सैलून मालिक ने मिसाल कायम की है। बीते दिनों मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक सैलून मालिक ने घर में बेटी पैदा होने की खुशी बड़े धूमधाम से मनाई है। दरअसल ग्वालियर में सैलून मालिक के घर बेटी पैदा होने के बाद उसने अपनी खुशी में शहर के लोगों को शामिल किया है।

मुक्त में दी सेवाएं

अपनी बेटी के जन्म को अलग अंदाज में मनाते हुए सैलून मालिक ने शहर में अपने तीन सैलून में लोगों को फ्री में सेवाएं दी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सैलून मालिक का जमकर तारीफ हो रही है। बेटी के पैदा होने पर मुक्त में सेवाएं देकर मिसाल कायम की है। सैलून मालिक सलमान के घर में बेटी ने जन्म लिया, जिसकी खुशी में उन्होंने 4 जनवरी को शहर में अपने तीन सैलून में मुक्त सेवाएं दी। सैलून के मालिक ने बताया कि लड़की के जन्म से उन्हें बहुत खुशी मिलती है। लोगों को लड़की के जन्म पर दुखी नहीं होना चाहिए।

02.png

चार-चार घंटे किया इंतजार

सलमान ने बताया कि तीनों दुकानों पर उनके कर्मचारियों ने 15 घंटे लगातार काम करके 400 लोगों की मुफ्त कटिंग शेविंग की। सलमान की कुम्हरपुरा, शिवाजी नगर, टाल रोड कबीर कालोनी में सैलून हैं। तीनों दुकानों के आसपास रहने वाले लोगों तक जब मुफ्त शेविंग कटिंग की सूचना पहुंची तो सुबह से लोग तीनों दुकानों पर पहुंचने लगे। लोगों को अपनी बारी के लिए चार-चार घंटे का इंतजार करना पड़ा।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned