scriptसंघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल | Sangh chief Mohan Bhagwat reached Gwalior, Ghosh attended the camp | Patrika News

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल

locationग्वालियरPublished: Nov 27, 2021 05:31:38 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

चार दिवसीय घोष शिविर में शामिल होने के लिए यहां आए, इस दौरान उन्होंने घोष वादकों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की.

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल

ग्वालियर. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघचालक डॉ मोहन भागवत शुक्रवार देर रात ग्वालियर मध्यप्रदेश पहुंचे, वे चार दिवसीय घोष शिविर में शामिल होने के लिए यहां आए, इस दौरान उन्होंने घोष वादकों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की, बताया जा रहा है कि इस दौरान मिशन 2024 की तैयारियां नजर आई हैं।

जानकारी के अनुसार संघ प्रमुख ट्रेन से ग्वालियर पहुंचे, वे ग्वालियर स्टेशन से सीधे वे सरस्वती शिशु मंदिर केदार धाम के लिए रवाना हुए। उन्होंने शनिवार को सुबह संघ स्थान पहुंचकर घोष वादकों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की, उन्होंने दो-दो घंटों के शिविर में कुछ विशेष घोष वादकों से चर्चा की, आपको बतादें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मध्यभारत प्रांत के चार दिवसीय प्रांतीय स्वर साधक संगम घोष शिविर का शनिवार को तीसरा दिन है। इस चार दिवसीय शिविर का मुख्य कार्यक्रम रविवार को होगा।

रोजगार का ‘सेतु’ अवरुद्ध, फिर प्रवास के ‘मार्ग’ पर लौटे श्रमिक


फायनल रिहर्सल में जुटे घोष वादक
घोष शिविर में कोई कमी न छूटे, इसके लिए शनिवार सुबह से ही स्वर साधक रिहर्सल में जुट गए। इस अवसर पर संघ के पदाधिकारियों ने पूरा ध्यान रखा, फाइनल रिहर्सल के लिए स्वर साधकों के लिए दो- दो घंटे के दो सत्र आयोजित किए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो