scriptSangh chief Mohan Bhagwat reached Gwalior, Ghosh attended the camp | संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल | Patrika News

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल

चार दिवसीय घोष शिविर में शामिल होने के लिए यहां आए, इस दौरान उन्होंने घोष वादकों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की.

ग्वालियर

Published: November 27, 2021 05:31:38 pm

ग्वालियर. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघचालक डॉ मोहन भागवत शुक्रवार देर रात ग्वालियर मध्यप्रदेश पहुंचे, वे चार दिवसीय घोष शिविर में शामिल होने के लिए यहां आए, इस दौरान उन्होंने घोष वादकों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की, बताया जा रहा है कि इस दौरान मिशन 2024 की तैयारियां नजर आई हैं।

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल
संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ग्वालियर, घोष शिविर में हुए शामिल

जानकारी के अनुसार संघ प्रमुख ट्रेन से ग्वालियर पहुंचे, वे ग्वालियर स्टेशन से सीधे वे सरस्वती शिशु मंदिर केदार धाम के लिए रवाना हुए। उन्होंने शनिवार को सुबह संघ स्थान पहुंचकर घोष वादकों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की, उन्होंने दो-दो घंटों के शिविर में कुछ विशेष घोष वादकों से चर्चा की, आपको बतादें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मध्यभारत प्रांत के चार दिवसीय प्रांतीय स्वर साधक संगम घोष शिविर का शनिवार को तीसरा दिन है। इस चार दिवसीय शिविर का मुख्य कार्यक्रम रविवार को होगा।

रोजगार का 'सेतु' अवरुद्ध, फिर प्रवास के 'मार्ग' पर लौटे श्रमिक


फायनल रिहर्सल में जुटे घोष वादक
घोष शिविर में कोई कमी न छूटे, इसके लिए शनिवार सुबह से ही स्वर साधक रिहर्सल में जुट गए। इस अवसर पर संघ के पदाधिकारियों ने पूरा ध्यान रखा, फाइनल रिहर्सल के लिए स्वर साधकों के लिए दो- दो घंटे के दो सत्र आयोजित किए गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.