scriptसराफा व्यापारी की बेटी बोली पापा मुझे बचालो, पता नहीं ये लोग कौन हैं | sarafa businessmen daughter kidnapping in madhya pradesh | Patrika News

सराफा व्यापारी की बेटी बोली पापा मुझे बचालो, पता नहीं ये लोग कौन हैं

locationग्वालियरPublished: Jul 15, 2020 01:51:52 pm

Submitted by:

monu sahu

कार में सवार होकर आए थे अपहरणकर्ता

sarafa businessmen daughter kidnapping in madhya pradesh

सराफा व्यापारी की बेटी बोली पापा मुझे बचालो, पता नहीं ये लोग कौन हैं

ग्वालियर। मौसी के घर पर आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में जाने के लिए बाजार में कपड़े लेने गई सराफा व्यापारी की 17 वर्षीय बेटी का कार सवार अज्ञात बदमाश दिनदहाड़े अपहरण कर ले गए। वारदात मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे की है। बदमाश छात्रा को कार में बैठाने के बाद उसे मौ की ओर ले गए। सराफा व्यवसायी गोपाल सोनी पुत्र रमेश सोनी निवासी सदर बाजार मेहगांव ने पुलिस को बताया कि उसके साड़ू भाई के घर आयोजित समारोह में जाने के लिए उसकी बेटी अपने लिए कपड़े लेने बाजार गई थी।
पूर्व मुख्यमंत्री बोले सिंधिया ने दुश्मन से हाथ मिलाया, भाजपा नेताओं ने दिखाए काले झंडे

इसी दौरान हाट बाजार इलाके में रोड किनारे खड़ी कार में सवार बदमाशों ने उसकी बेटी को गुमराह कर कार में बैठाया और ले गए। हालांकि 17 वर्षीय छात्रा ने अपने मोबाइल से पिता के मोबाइल पर अपहरण के कुछ देर बाद ही कॉल कर कहा कि पापा मुझे बचालो,पता नहीं ये कौन लोग हैं और कहां ले जा रहे हैं।
सिंधिया समर्थक व राज्य मंत्री के खिलाफ नारेबाजी का वीडियो वायरल

उल्लेखनीय है कि कक्षा 11वीं की छात्रा के कॉल के बाद परिवार के लोग हरकत में आए और सबसे पहले पुलिस को खबर की। हालांकि जब तक पुलिस को भनक लगी तब तक कार छात्रा को लेकर करीब 50 किमी दूर जा चुकी थी। बावजूद इसके पुलिस ने सीमाओं की नाकेबंदी किए जाने की कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो