Breaking : काले झंडों के भय से प्रदेश के मंत्री-विधायक हुए गायब,चुनाव पर पड़ेगा बड़ा असर

Breaking : काले झंडों के भय से प्रदेश के मंत्री-विधायक हुए गायब,चुनाव पर पड़ेगा बड़ा असर

monu sahu | Publish: Sep, 05 2018 11:13:41 AM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

Breaking : काले झंडों के भय से प्रदेश के मंत्री-विधायक हुए गायब,चुनाव पर पड़ेगा बड़ा असर

ग्वालियर। एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में उपज रहे आक्रोश और सरकार के मंत्री रुस्तम सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा सहित अन्य नेताओं को काले झंडे दिखाए गए हैं। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बंगले के बाहर धरना प्रदर्शन और प्रदेश की मंत्री मायासिंह को काले झंडे दिखाए जाने का प्रयास किया गया। इसके बाद अब प्रदेश सरकार के मंत्री अपनी विधानसभा में जाने से हिचक रहे हैं।

बड़ी खबर : बड़ी खबर : फ्लैग मार्च निकाल पुलिस ने दिखाई ताकत,हर आने-जाने वाले पर नजर,शहर में भारी अलर्ट

मंत्रियों के इस तरह गायब होने से लोगों में और क्षोभ बढ़ रहा है, सवर्ण-ओबीसी वर्ग के युवाओं का कहना है कि जो मंत्री-विधायक हमारी बात को सरकार तक नहीं पहुंचा सकते हैं, उनको कुर्सी पर रहने का अधिकार नहीं है। आगामी दो महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है लेकिन जिस तरह से काले झंडों के भय से प्रदेश के मंत्री-विधायक गायब हो रहे है उसका बड़ा असर विधानसभा चुनाव पर देखने को मिल सकता है।

बड़ी खबर : देखें वीडियो : रिश्ते हुए तार-तार, पिता में पड़े कीड़े तो परिवार ने किया ये हाल ?

सब भोपाल में
मंगलवार को सवर्ण-ओबीसी वर्ग के लोगों ने मंत्री और विधायकों के बारे में जानकारी ली थी। इस दौरान पता चला कि सभी भोपाल में हैं। जबकि सूत्रों का कहना है कि ग्वालियर ग्रामीण विधायक भारत सिंह अपने घर पर थे, लेकिन वे बाहर नहीं निकले। जबकि मायासिंह की लोकेशन भोपाल बताई गई।

बड़ी खबर : ग्वालियर चंबल संभाग में रिकॉर्ड तोड़ बारिश,मौसम वैज्ञानिक ने भी की भविष्यवाणी

प्रदेश प्रभारी आएंगे!
भाजपा के संभागीय सम्मेलन में शामिल होने के लिए प्रदेश के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे बुधवार को सुबह शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर आ सकते हैं। जबकि प्रदेश महामंत्री संगठन सुहास भगत भी अल सुबह भोपाल से ग्वालियर आ सकते हैं। पार्टी ने विरोध प्रदर्शन की संभावना के कारण जानकारी नहीं दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned