scriptस्कूली बच्चों ने बिखेरा आवाज का जादू | School children spread the magic of voice | Patrika News

स्कूली बच्चों ने बिखेरा आवाज का जादू

locationग्वालियरPublished: Jan 19, 2020 07:38:50 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

ग्वालियर व्यापार मेेले के रंग मंच बाल महोत्सव के चौथे दिन सोलो सिंगिंग कॉम्पीटिशन में बच्चों ने एक से बढकऱ एक परफोर्मेंस दी।

स्कूली बच्चों ने बिखेरा आवाज का जादू

स्कूली बच्चों ने बिखेरा आवाज का जादू

ग्वालियर. ये चांद सा रोशन चेहरा, जुल्फों का रंग सुनहरा…भेजी थी यह दुआ अब कबूल हो गई जैसे फिल्मी गीतों को छोटे सितारों ने अपनी मधुर आवाज देकर श्रोताओं को गदगद कर दिया। ग्वालियर व्यापार मेेले के रंग मंच बाल महोत्सव के चौथे दिन सोलो सिंगिंग कॉम्पीटिशन में बच्चों ने एक से बढकऱ एक परफोर्मेंस दी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आइपीएस आलोक सिंह एवं विशिष्ट अतिथि एसपी स्पेशल ब्रांच योगेश्वर शर्मा, समाजसेवी वरुण गर्ग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष संजय क_ल ने की। कार्यक्रम में काफी संख्या में गल्र्स एवं ब्वॉयज ने अपनी आवाज का जादू चलाया। इस आयोजन में जजमेंट नित्या शर्मा एवं शिखा क_ल ने किया।
कार्यक्रम की शुरुआत में श्रीजा ने जो भेजी थी दुआ… को अपनी आवाज दी। इसके बाद प्रेमदास वाधवानी ने जब चोट कभी मेरे लग जाती थी… सुनाया। राहूल गोस्वामी ने साथ छूटेगा कैसे मेरा आपका…, कृष्णा सिकरवार ने ये चांद सा रोशन चेहरा… सुनाकर खूब तालियां बटोरीं। एक के बाद एक परफॉर्मेंस ने हर एक का दिल जीता। सोलो परफॉर्मेंस को दो वर्गों में विभाजित किया गया था। जूनियर वर्ग में 5 से 14 साल तक के बच्चे और सीनियर वर्ग में 15 से अधिक उम्र के प्रतिभागी शामिल थे। इस आयोजन में लगभग 150 पार्टिसिपेंट्स ने भाग लिया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को प्रशस्ति पत्र एवं मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया।
इन संस्थान के स्टूडेंट्स ने किया पार्टिसिपेट : इस कार्यक्रम में प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट, किडीज कॉर्नर स्कूल, गौरीशंकर हायर सेकंडरी स्कूल, विद्या विहार स्कूल, वैल फ ाउंडेड स्कूल, आर्मी स्कूल, कॉर्मल कान्वेंट स्कूल, रासजेबी स्कूल, सेंट जोसेफ स्कूल, ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल, डीपीएस वल्र्ड, आर्यन स्कूल ऑफ संस्कार, ऋ षि गालव स्कूल के स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो