scriptबच्चों से भरी स्कूली वैन पलटी,अभिभावकों को इस हाल में मिले छात्र | schoolvan filled with children | Patrika News
ग्वालियर

बच्चों से भरी स्कूली वैन पलटी,अभिभावकों को इस हाल में मिले छात्र

सेंवढ़ा रोड स्थित एक निजी स्कूल के बच्चों से भरी वैन दोपहर को अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक समेत आधा दर्जन से ज्यादा घायल हो गए

ग्वालियरOct 15, 2017 / 07:06 pm

monu sahu

children

school van

ग्वालियर। दतिया के सेंवढ़ा रोड स्थित एक निजी स्कूल के बच्चों से भरी वैन दोपहर को अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक समेत आधा दर्जन से ज्यादा घायल हो गए। घटना भांडेर रोड स्थित इमलिया गांव के पास की है। पुलिस की मदद से घायल बच्चों को जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उनका इलाज कि या जा रहा है। कमलेश दांगी अपनी वैन में स्कूली बच्चों की छुट्टी के बाद उन्हें घर छोडऩे जा रहा था।
वाहन जैसे ही इमलिया व बहादुरपुर गांव के बीच पहुंची कि अचानक स्टीयरिंग लॉक हो गई। इससे गाडी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान वैन में एक दर्जन से ज्यादा बच्चे सवार थे। इनमें से अंकित पुत्र प्रदीप पाल (मवई ),आदित्य सिंह पुत्र राजेन्द्र कुशवाहा (बीकर), पीयूष पुत्र हरदास कुशवाहा(पिपरौआ) ,ज्योति पुत्री आजाद( बीकर) ,करन पुत्र राजू कुशवाहा(ककरौआ) व चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया( यहां उनका इलाज कराया जा रहा है।
कार हादसे में पत्नी,पुत्र समेत तीन घायल
परिजन की तेरहवीं में शामिल होने आ रहे एक परिवार की कार सामने अचानक भैंस आ जाने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहना हनुमान मंदिर के पास की है। एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया।
भांडेर निवासी भरत देव पुत्र हरिश्चंद्र श्रीवास्तव कार से अपने रिश्तेदार की तेरहवीं में शामिल होने दतिया आ रहे थे । कार में उनके साथ पत्नी साधना ,पुत्र आशू भी थे। जैसे ही जैसे ही कार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहना के हनुमान मंदिर के पास पहुंची कि सामने से भैंस सड़क पर दौड़ पड़ी। अचानक सामने आ जाने से कार अनियंत्रित हो गई और भैंस में जा भिड़ी। इससे वह घायल हो गई। वहीं तीनों को चोटें आई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो