scriptPM मोदी सहित CM शिवराज पर SCINDIA ने कही ये बड़ी बात, रैली में उमड़ें हजारों लोग | scindia attend kissan aakrosh rally in kolaras | Patrika News

PM मोदी सहित CM शिवराज पर SCINDIA ने कही ये बड़ी बात, रैली में उमड़ें हजारों लोग

locationग्वालियरPublished: Nov 25, 2017 05:02:01 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

उत्तरप्रदेश में योगी हैं, जहां मासूम बच्चों की जान चली गई, देश में नोटबंदी व जीएसटी लागू करके लोगों को परेशान करने वाले मोदी हैं

scindia

शिवपुरी/कोलारस। उत्तरप्रदेश में योगी हैं, जहां मासूम बच्चों की जान चली गई, देश में नोटबंदी व जीएसटी लागू करके लोगों को परेशान करने वाले मोदी हैं और प्रदेश में सबसे बड़े ढोंगी हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। यह बात शुक्रवार को कोलारस के पुरानी मंडी ग्राउंड में आयोजित किसान स्वाभिमान आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही। उन्होंने सीएम के अलावा पीएम पर भी जमकर कटाक्ष किए। रैली में सांसद सिंधिया बैलगाड़ी में सवार होकर सभास्थल तक पहुंचे। रैली में ऐसा जनसैलाब उमड़ा कि हाईवे पर कई घंटे जाम के हालात रहे।


सांसद सिंधिया ने कहा कि कोलारस का उपचुनाव कांग्रेस व भाजपा का नहीं बल्कि यह प्रदेश के भविष्य निर्माण का चुनाव है। 14 वर्ष में मुख्यमंत्री व एक भी मंत्री कोलारस में नहीं आया और जनवरी माह में प्रदेश की पूरी कैबिनेट यहां आकर मंच पर बैठेगी, विकास की दुहाइयां देगी। नोटबंदी व जीएसटी पर सिंधिया ने पीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक गोली नोटबंदी की और दूसरी गोली जीएसटी की चलाई। भावांतर योजना को किसान को भंवरजाल में फंसाने वाली योजना बताते हुए ङ्क्षसधिया बोले कि यह भ्रष्टाचार अनंत योजना ही नहीं बल्कि किसान के जले पर नमक छिड़कने वाली योजना है।

संचालन कांग्रेस के जिला प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी व ओपी भार्गव ने किया। इस अवसर पर पिछोर विधायक केपी सिंह, विजयपुर विधायक रामनिवास रावत, शकुंतला खटीक, पूर्व विधायक राजेंद्र भारती, नप अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, महेन्द्र यादव, जयकिशन केवट, हरवीर रघुवंशी, बंटी रघुवंशी, हरिओम रघुवंशी, गणेश गौतम, बैजनाथ सिंह यादव, सीताराम रावत, रामवीर यादव, हरिबल्लभ शुक्ला, सोहन गौड़, रूद्राक्ष गौड़, दिब्वू गर्ग, भरत सिंह चौहान उपस्थित रहे।

झलकिया

1.कोलारस के आसपास की सड़कों पर दोपहर 12 बजे से लोगों की भीड़ जब सभा स्थल की ओर निकली तो शाम पांच बजे तक हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही और वाहन रेंगते रहे। इसी बीच बदरवास जा रहे प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह का वाहन भी इस जाम में फंस गया।

2.उद्बोधन के बीच बैजनाथ सिंह यादव आईसीयू का नाम भूल गए तथा एमओयू बोल गए, पास खड़े हरवीर सिंह से पूछा कि क्या कहते हैं, तब वे आईसीयू बोले।


3.कांग्रेस की आक्रोश रैली में हजारों की भीड़ देख एसडीएम आरए प्रजापति सभा विराम के बाद मंच पर आए और सिंधिया से ज्ञापन लिया।

4.पूर्व मंडी अध्यक्ष भरत सिंह ने सिंधिया को तलवार भेंट की तब सिंधिया ने तलवार को हवा में लहरा कर चुनावी लड़ाई मजबूती से लडऩे का इशारा किया।

ट्रेंडिंग वीडियो