scriptसिंधिया का बदला हुआ अंदाज, सीएम शिवराज के साथ सफाईकर्मी के घर खाया खाना | Scindia eating food with CM Shivraj at the house of Sweeper | Patrika News

सिंधिया का बदला हुआ अंदाज, सीएम शिवराज के साथ सफाईकर्मी के घर खाया खाना

locationग्वालियरPublished: Feb 07, 2021 06:14:01 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मुख्यमंत्री चौहान ने खाने की तारीफ करते हुए कहा कि भोजन में परिवार के सदस्यों का स्नेह भी मिला।

सिंधिया का बदला हुआ अंदाज, सीएम शिवराज के साथ सफाईकर्मी के घर खाया खाना

सिंधिया का बदला हुआ अंदाज, सीएम शिवराज के साथ सफाईकर्मी के घर खाया खाना

ग्वालियर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिन के दौरे में ग्वालियर पहुंचे। इस दौरे में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग ही अंदाज दिखाई दिया। वो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। मुख्यमंत्री चौहान और सिंधिया ने दोपहर का भोजन सफाईकर्मी रामसेवक के घर किया।
उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी सहित अन्य जन-प्रतिनिधियों ने भी भोजन किया। गुड़ी गुढ़ा का नाका नादरिया माता मंदिर के पास रहने वाले रामसेवक नगर निगम में सफाईकर्मी हैं।
मुख्यमंत्री चौहान ने रामसेवक के परिवार की जानकारी ली और उनका हाल-चाल जाना। उन्होंने रामसेवक को मकान की मरम्मत के लिए रेडक्रॉस से 20 हजार रुपये का चैक भी प्रदान किया। इस दौरान रामसेवक के परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। रामसेवक की बेटी और पत्नी ने तिलक लगाकर सभी अतिथियों का स्वागत किया। मुख्यमंत्री चौहान ने खाने की तारीफ करते हुए कहा कि भोजन में परिवार के सदस्यों का स्नेह भी मिला।
सिंधिया ने भी ट्वीट
वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ने भी खाने की तारीफ करते हुए फोटो भी शेयर किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z623s
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो