scriptसिंधिया समर्थकों का विरोध जारी, होर्डिंग लगाकर लगातार जताया जा रहा है विरोध, निशाने पर दिग्विजय सिंह | scindia follower placed hording against digvijay singh in gwalior | Patrika News

सिंधिया समर्थकों का विरोध जारी, होर्डिंग लगाकर लगातार जताया जा रहा है विरोध, निशाने पर दिग्विजय सिंह

locationग्वालियरPublished: Sep 07, 2019 12:09:22 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

scindia follower placed hording against digvijay singh in gwalior: जनसमस्या निवारण प्रकोष्ठ कांग्रेस ने सोनिया की सख्ती और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिशा निर्देश के बाद भी यह पोस्टर लगाया है। इसमें सोनिया गांधी से आग्रह करते हुए उपरोक्त बात लिखी गई है।

scindia follower placed hording against digvijay singh in gwalior

scindia follower placed hording against digvijay singh in gwalior

ग्वालियर. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर मची खींचतान पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सख्ती का ग्वालियर में असर कम दिख रहा है। सख्ती के बाद भी सिंधिया समर्थकों ने नदी गेट पर होर्डिंग्स लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना हमला किया है। होर्डिंग्स में कहा है कि एक मछली पूरे तालाब को गंदा कर रही है, मध्यप्रदेश शासन में हस्तक्षेप कर रही है। जबकि इस निर्देश के बाद अन्य स्थानों पर लगे पोस्टर हटाकर 10 सितंबर तक के लिए घोषित कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

जनसमस्या निवारण प्रकोष्ठ कांग्रेस ने सोनिया की सख्ती और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिशा निर्देश के बाद भी यह पोस्टर लगाया है। इसमें सोनिया गांधी से आग्रह करते हुए उपरोक्त बात लिखी गई है। होर्डिंग्स में उसका भी जिक्र किया गया है जो सिंधिया ने ग्वालियर प्रवास के दौरान मांग उठाई थी कि प्रदेश के मंत्री उमंग सिंघार ने जो मुद्दे उठाए हैं, उनका समाधान होना चाहिए।

Gwalior Jail : जेल में बंदी तय करते पसंदीदा पुलिसकर्मी का नाम, पेशी पर वही फोर्स होता तैनात

होर्डिंग्स पर जिला प्रवक्ता राजकुमार शर्मा एवं प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनीष अग्रवाल के फोटो लगे हैं। उनके ऊपर सोनिया और सिंधिया के फोटो भी लगे हैं। हाईकमान की सख्ती के बाद सिंधिया ने अपने समर्थकों को पोस्टर, पूजन व बयानबाजी को बंद करने को कहा था।

VIDEO: सिंधिया समर्थक ने की खुद को आग लगाने की कोशिश, सिंधिया कार में बैठे उसे रोकते रहे

इनकी बयानबाजी भी जारी
प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी के मामले में सोनिया गांधी की सख्ती के बाद भी प्रदेश के मंत्रियों की बयानबाजी अभी भी जारी है। इस बयानबाजी में आज एक नाम और जुड़ गया। आज शुक्रवार को खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा, कि आम कार्यकर्ता चाहते हैं कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए। प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करना है तो उनका अध्यक्ष बनना जरूरी है।

10 तक कार्यक्रम स्थगित
सख्ती के बाद कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सत्येन्द्र शर्मा ने सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 10 सितंबर तक के लिए घोषित कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। साथ ही आगामी कार्यक्रम भी स्थगित कर दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो