scriptबूढ़ी महिला की बात सुन सिंधिया किया कुछ ऐसा की लोगों ने कहा -वाह सिंधिया जी | scindia interact with people at jaivilas palace in gwalior | Patrika News

बूढ़ी महिला की बात सुन सिंधिया किया कुछ ऐसा की लोगों ने कहा -वाह सिंधिया जी

locationग्वालियरPublished: Oct 22, 2019 12:29:08 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

scindia interact with people at jaivilas palace in gwalior: इस पर सिंधिया ने तत्काल एसपी अशोकनगर से को कपूरी बाई की मदद करने को कहा। इस अवसर पर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, अशोक शर्मा, सुनील शर्मा, सत्येन्द्र शर्मा, केसी राजपूत, आलोक श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

scindia interact with people at jaivilas palace in gwalior

scindia interact with people at jaivilas palace in gwalior

ग्वालियर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ग्वालियर में दो महापौर की जरूरत नहीं है। यह बात उन्होंने यहां पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कही कि भोपाल, जबलपुर, इंदौर व ग्वालियर में दो महापौर नियुक्त किए जाने की मांग की जा रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यह मांग कर चुके हैं। उधर ग्वालियर में महापौर पद पर नियुक्ति के लिए प्रस्तुत याचिका पर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई नहीं हो सकी। प्रकरणों की अधिकता के कारण यह मामला सुनवाई में नहीं आ सका।

वृद्धा को तत्काल दी आर्थिक सहायता
सिंधिया ने जयविलास पैलेस में आई 75 साल की बिट्टन बाई को तत्काल निजी कोष से इलाज के लिए आर्थिक सहायता दी। बिट्टन बाई की जांघ की हड्डी टूट गई है। अशोक नगर से आई 70 साल की कपूरी अहिरवार ने बताया कि उसकी सोयाबीन की फसल को कुछ लोग काट कर ले गए हैं, पुलिस नहीं सुन रही है। इस पर सिंधिया ने तत्काल एसपी अशोकनगर से को कपूरी बाई की मदद करने को कहा। इस अवसर पर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, अशोक शर्मा, सुनील शर्मा, सत्येन्द्र शर्मा, केसी राजपूत, आलोक श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें

इन पांच मुद्दों पर सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर बोला हमला, ये ज्योतिरादित्य की नाराजगी या फिर बगावात ?



सिंधिया ने महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव को लेकर कहा कि दोनों राज्यों में जो स्थितियां सामने आई हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि यहां कांग्रेस सत्ता में आएगी। कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम के बयान पर कहा कि वे स्वतंत्र हैं, अपनी भावनाएं व्यक्त कर सकते हैं।

पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने दिया ज्ञापन
डिस्ट्रिक पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष उदयवीर सिंह, सचिव अमित सेठी ने सिंधिया को ज्ञापन सौंपकर पेट्रोलियम पदार्थों पर वेट कम किए जाने की मांग की। एसोसिएशन का कहना था कि अधिक वेट के कारण उत्तरप्रदेश राजस्थान, महाराट्र से मध्यप्रदेश में पेट्रोल व डीजल सबसे महंगा हो गया है।

 

गांवों में जाएगा मोबाइल अस्पताल
रे ऑफ हॉप मेडिकल रिसर्च एण्ड साइंटिफिक रिसर्च फाउंडेशन को अमेरिका से मिली वैन हॉस्पिटल का जयविलास पैलेस में सिंधिया ने अवलोकन किया। संस्था के डायरेक्टर राजू फ्रांसिस ने बताया इसकी सेवाएं ग्रामीण क्षेत्र में दी जाएंगी।

रेलवे स्टेशन पर हुई धक्का-मुक्की
सिंधिया के नगर आगमन पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर व प्रदेश महामंत्री सुनील शर्मा के समर्थकों में धक्का-मुक्की हो गई। वहीं जिलाध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा की भी एक प्रवक्ता से सूचना प्रदान करने को लेकर नोक-झोंक हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो