scriptसिंधिया की कार्यकर्ताओं को नसीहत: तबादलों की सिफारिशों में संयम बरतें | scindia meeting with congress workers in morena | Patrika News

सिंधिया की कार्यकर्ताओं को नसीहत: तबादलों की सिफारिशों में संयम बरतें

locationग्वालियरPublished: Oct 13, 2019 03:07:41 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

scindia meeting with congress workers in morena: जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा, क्षेत्र में जिन मुद्दों पर उन्होंने वोट मांगे थे उन पर सरकार के स्तर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

scindia meeting with congress workers in morena

scindia meeting with congress workers in morena

मुरैना. कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने कार्यकर्ताओं अपना दर्द बयां किया। सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा, जायज कामों के लिए हम आपके साथ हैं। तबादलों की सिफारिशों में संयम बरते। प्रदेश में तबादलों के नाम पर जो हो रहा है वह सबको पता है। इसलिए इसको मुद्दा न बनाया जाए।

जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा, क्षेत्र में जिन मुद्दों पर उन्होंने वोट मांगे थे उन पर सरकार के स्तर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। सिंधिया ने कहा, सभी मुद्दे लिख लिए हैं। इन मुद्दों पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे। सिंधिया पंचायती धर्मशाला के सुदामा हॉल में मंडल व ब्लॉक अध्यक्षों से मिलने पहुंचे।

सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से कहा, मुरैना की जनता ने हमें 100 में से 100 अंक दिए। लेकिन जरूरी नहीं दूसरी परीक्षा में भी इतने ही अंक आएं। इसलिए हमारी जिम्मेदारी है जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की। व्यापारियों, अभिभाषकों एवं प्रबुद्धजनों से मिलने के बाद सिंधिया ने पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों व अन्य कार्यकर्ताओं के घर भी गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो