scriptसिंधिया ने जारी किया एक और वीडियो, 21 दिनों तक लॉक डाउन के फैसले को बताया सही,देखें वीडियो | Scindia released another video, told decision to lock down for 21 days | Patrika News

सिंधिया ने जारी किया एक और वीडियो, 21 दिनों तक लॉक डाउन के फैसले को बताया सही,देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Mar 25, 2020 03:41:11 pm

Submitted by:

Amit Mishra

ज्योतिराजादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए ये फैसला लिया है।

सिंधिया ने जारी किया एक और वीडियो, 21 दिनों तक लॉक डाउन के फैसले को बताया सही

सिंधिया ने जारी किया एक और वीडियो, 21 दिनों तक लॉक डाउन के फैसले को बताया सही

भोपाल। राज्यसभा चुनाव स्थागित के फैसले का समर्थन करने के बाद ज्योतिराजादित्य सिंधिया का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो माध्यम से ज्योतिराजादित्य सिंधिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा 21 दिन तक भारत में किए गए लॉक डाउन का समर्थन किया है। ज्योतिराजादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए ये फैसला लिया है। हम सभी को पीएम मोदी के द्वारा की गई अपील को स्वीकार कर अपने अपने घरों में रहे ज्योतिराजादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी ने जो कदम उठाया है मैं उसका समर्थन करता हूं। ज्योतिराजादित्य सिंधिया ने कहा कि कोरोना वायरस बीमारी का इलाज हमारी सावधानियां और अनुशासन ही हैं।

 

पहले भी जारी किया था वीडियो
ज्योतिराजादित्य सिंधिया ने इसके पहले भी एक वीडियो जारी किया था। वीडियो में ज्योतिराजादित्य सिंधिया ने राज्यसभा चुनाव स्थागित को लेकर सरकार का समर्थन करते हुए कहा था कि मैं कोरोना के कारण स्थागित हुए राज्यसभा चुनाव के फैसले का समर्थन करता हूं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो