कांग्रेस की महापंचायत को सिंधिया ने बताया नौटंकी, जमकर साधा निशाना

दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर चंबल संभाग पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला..

By: Shailendra Sharma

Published: 17 Jan 2021, 03:39 PM IST

ग्वालियर. दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर चंबल संभाग आए भाजपा से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए मुरैना में होने वाली कांग्रेस की महापंचायत को लेकर सिंधिया ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। सिंधिया ने कहा कि जिस कांग्रेस ने प्रदेश के एक एक भी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया वो कांग्रेस अब किसानो के समर्थन में महापंचायत के नाम पर नौटंकी करेगी।

scindia_1.png

महापंचायत के नाम पर नौटंकी कर रही कांग्रेस- सिंधिया
मुरैना में 20 जनवरी को होने वाली कांग्रेस की महापंचायत के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। सिंधिया ने कहा कि महापंचायत छोड़िए, पंचायत छोड़िए जिसे कांग्रेस ने कभी प्रदेश के किसी भी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया हो। जिस कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार हुआ हो वो कांग्रेस अब महापंचायत के नाम पर नाटक नौटंकी कर रही है। सिंधिया ने आगे कहा कि मैंने हमेशा ग्वालियर चंबल अंचल में सबका स्वागत किया है। कांग्रेस का पहले भी स्वागत किया था और फिर विदाई की थी एक बार फिर स्वागत करते हैं। बता दें कि कांग्रेस ने 20 जनवरी को मुरैना में महापंचायत करने का ऐलान किया है जिसमें कमलनाथ, दिग्विजय सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं के शामिल होने की बात कही जा रही है।

 

शिवराज सरकार की तारीफ
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ ही प्रदेश की शिवराज सरकार की जमकर तारीफ की। शराब सिंडिकेट में दिग्विजय सिंह का नाम सामने आने के मीडिया के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में शराब माफिया, भू माफिया और रेत माफिया बेखौफ हो गए थे लेकिन शिवराज सरकार बनने के बाद अब उन्हें प्रदेश से उखाड़ फेंकने का अभियान शुरु हो चुका है। प्रदेश में सुशासन लाने के लिए शिवराज सरकार काम कर रही है प्रशासन मुस्तैद है और जहां पर भी कोई घटना घटती है तो तुरंत एक्शन लिया जाता है। सिंधिया ने मुरैना की घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि मुरैना में जहरीली शराब से लोगों की मौत होने की घटना दुखद है। मैंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की है और आर्थिक मदद भी दी है सरकार से भी पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद मुहैया करने के लिए निवेदन करने की बात सिंधिया ने कही। साथ ही सिंधिया ने कहा कि जहरीली शराब कांड के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी और कोई भी आरोपी बख्शा नहीं जाएगा।

 

देखें वीडियो- बीजेपी विधायक ने फिर उठाई विंध्य प्रदेश की मांग

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned