सिंधिया को कार्यकर्ताओं के लिए क्यों खोलना पड़ा महल का दरवाजा

 सिंधिया को कार्यकर्ताओं के लिए क्यों खोलना पड़ा महल का दरवाजा
gwalior

मैं आपसे मिलने के लिए सदैव उत्सुक रहता हूं। आपका घर मेरा है, आप जब भी चाहे मुझसे मिलने आ जाए


ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के लिए महल का दरवाजा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि मैं आपसे मिलने के लिए सदैव उत्सुक रहता हूं। आपका घर मेरा है, आप जब भी चाहे मुझसे मिलने आ जाए। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने सोमवार शाम सात से आठ बजे तक लोगों से ऑनलाइन संवाद किया। इस दौरान उनसे प्रदेश सहित देशभर से लोगों ने सवाल किए, जिनके उन्होंने जवाब भी दिए। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश की भ्रष्ट और अक्षम भाजपा सरकार की विदाई के लिए कांग्रेस पूरी ताकत के साथ मैदान में है।


Image may contain: 1 person, close-up

मैं प्रदेश की सेवा के लिए उत्सुक हूं, सभी का साथ चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि आपसे कोई कार्यकर्ता सीधे नहीं मिल पाता है, कुछ लोग इसमें बाधा उत्पन्न करते हैं। जवाब में उन्होंने कहा, मैं सदैव मिलने के लिए उत्सुक रहता हूं। मुझसे आप कभी भी मिलें, मेरा घर आपका है। सिंधिया से लोगों ने पूछा, लोग चाहते हैं कि आपके जैसा विकल्प जनता के सामने आना चाहिए। उन्होंने कहा, प्रदेश की सेवा के लिए उत्सुक हैं और आप सभी का उन्हें साथ चाहिए। सिंधिया से पूछा गया कि व्यापमं, अवैध उत्खनन, नोटबंदी पर कांग्रेस आक्रामक नहीं है। 


उन्होंने कहा कि 22 फरवरी को भोपाल में उन्होंने इन्ही मुद्दों को उठाया था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2018 में कांग्रेस प्रत्येक व्यक्ति, किसान और महिलाओं के सर्वांगीण विकास के मुद्दों को लेकर लोगों के बीच जाएगी। भाजपा कहती है कि कांग्रेस ने 60 साल में क्या किया?,मैं कहना चाहता हूं कांग्रेस ने इस राष्ट्र का निर्माण किया और इसे आधुनिक बनाया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा गई हैं। अस्पतालों में डॉक्टर व स्टाफ नहीं हैं, 60 प्रतिशत पद खाली हैं। प्रदेश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहे हैं, आज भारी तदात में युवा बेरोजगार हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned