scriptमुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़कीं सिंधिया समर्थक इमरती, नरोत्तम समर्थकों ने लगाए नारे | Scindia supporter Imarti Devi angry after hearing slogan of Murdabad | Patrika News

मुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़कीं सिंधिया समर्थक इमरती, नरोत्तम समर्थकों ने लगाए नारे

locationग्वालियरPublished: Aug 13, 2022 07:11:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नगर पंचायत के दौरान सामने आई भाजपा की गुटबाजी, नरोत्तम सर्मथक पर भारी पड़ा इमरती देवी समर्थक..

imarti.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश भाजपा में अंदरूनी खाने में चल रही गुटबाजी अब खुलकर सामने आने लगी है। इसका ताजा उदाहरण डबरा के पिछोर में नगर पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दौरान देखने को मिला जब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के समर्थकों ने सिंधिया समर्थक इमरती देवी के खिलाफ मुर्दाबाद की नारेबाजी की। नारेबाजी सुनकर इमरती देवी भड़क गईं और नारेबाजी कर रहे नरोत्तम समर्थकों को पुलिस से पकड़वाकर थाने में बिठवा दिया।

 

डबरा में नरोत्तम पर भारी पड़ीं इमरती देवी
मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का गढ़ रहे डबरा में अब सिंधिया समर्थक इमरती देवी उन पर भारी पड़ी हैं। हाल ही में हुए नगरीय निकाय चुनावों के दौरान इमरती देवी समर्थकों ने बड़ी जीत हासिल की है और कुछ ऐसा ही शनिवार को पिछोर और बिलौआ नगर पंचायत अध्यक्ष चुनाव में हुआ जब इमरती देवी समर्थक अध्यक्ष चुने गए। बिलौआ नगर पंचायत में जहां इमरती देवी समर्थक विजयलक्ष्मी चौरसिया निर्विरोध अध्यक्ष बनीं वहीं पिछोर में इमरती देवी समर्थक राजेश पंडा ने नरोत्तम मिश्रा समर्थक नवल भार्गव को 9 वोटों से शिकस्त दी। 15 सदस्यों वाली पिछोर नगर पंचायत में इमरती देवी समर्थक राजेश पंडा को 12 व नरोत्तम मिश्रा समर्थक नवल भार्गव को महज 3 वोट हासिल हुए।

 

यह भी पढ़ें

भाजपा में सब ठीक नहीं ! गृहमंत्री नरोत्तम के गढ़ में सिंधिया समर्थक ने मारी सेंध



मुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़कीं इमरती देवी
पिछोर नगर पंचायत चुनाव में नरोत्तम मिश्रा समर्थक नवल भार्गव की हार के बाद उस वक्त भाजपा की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई जब प्रत्याशी नवल भार्गव के भाई उमेश भार्गव ने इमरती देवी के वहां पहुंचते ही उनके नाम के साथ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। मुर्दाबाद के नारे सुनकर इमरती देवी भड़क गईं और नारेबाजी कर उमेश भार्गव व उनके साथियों को पुलिस से पकड़वाकर थाने पहुंचा दिया। इस दौरान इमरती देवी ने भड़कते हुए अपशब्द भी कहे जो मोबाइल कैमरे में कैद हुए हैं। हालांकि बाद में इमरती देवी ने खुद ही एक घंटे बाद नारेबाजी कर रहे युवकों को थाने से रिहा करा दिया।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/A2Ba0tfCL04

ट्रेंडिंग वीडियो