scriptसिंधिया समर्थक का छलका दर्द, कहा- पार्टी बदली इसलिए मिली हार | Scindia supporter Imarti Devi said lost election due to change party | Patrika News

सिंधिया समर्थक का छलका दर्द, कहा- पार्टी बदली इसलिए मिली हार

locationग्वालियरPublished: Jan 09, 2022 06:50:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सिंधिया की कट्‌टर समर्थक व लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी अपने बयान को लेकर फिर सुर्खियों में हैं…

imarti_devi.jpg

ग्वालियर. केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक और मध्यप्रदेश लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी एक बार फिर अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में हैं। एक बार फिर इमरती देवी का चुनाव में हारने का दर्द छलक कर सामने आया है और उन्होंने खुद खुले मंच से ये बात कही है कि पार्टी बदलने के कारण उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा वरना उन्हें कोई हरा नहीं सकता था। ये बयान इमरती देवी ने ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान दिया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

‘पार्टी बदली इसलिए हारे..नहीं तो कोई हरा नहीं सकता’
इमरती देवी ग्वालियर में डीडी नगर में आयोजित महिलाओं के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। इसी दौरान महिलाओं में जोश बढ़ाने के लिए बोलते वक्त उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि ‘हमें ही देख लो..हम साल 2008 से लेकर अभी तक विधायक रहे हैं लेकिन इस बार जरा हार गए…इतना कहने के बाद इमरती देवी जरा हंसी और आगे कहा कि वो का है कि हमने पार्टी बदल ली थी न..नहीं तो हमें कोई हरा नहीं पाता’। जिस वक्त इमरती देवी ये बात कह रही थीं तभी किसी ने उनके इस बयान को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इमरती देवी ने हार का दर्द खुले मंच से साझा किया वो इससे पहले भी इसे बयां कर चुकी हैं।

 

यह भी पढ़ें

कोरोना पॉजिटिव पेशेंट दोस्तों के साथ घर में छलका रहा था जाम,अचानक पहुंच गई तहसीलदार




कट्टर सिंधिया समर्थक हैं इमरती देवी
बता दें कि लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष और पूर्व मंत्री इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थकों में से एक हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वालों में वो सबसे आगे थीं। पार्टी बदलने के बाद हुए उपचुनाव में इमरती देवी को डबरा विधानसभा सीट से चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था और हार के बाद भी उन्होंने पार्टी बदलने को हार का कारण बताया था। हाल ही में इमरती देवी को लघु उद्योग निगम का अध्यक्ष बनाया गया है।

देखें वीडियो- कोरोना पेशेंट की घर में दोस्तों संग शराब पार्टी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86ywjf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो