मास्क नहीं पहनने पर ठेले वाले के चेहरे पर एसडीएम ने फेंका पानी, वीडियो वायरल

ठेले वाले के मुंह पर पानी फेंकने के कारण गई एसडीएम की कुर्सी, कलेक्टर ने पद से हटाया, जवाब भी मांगा...

By: Shailendra Sharma

Updated: 23 Nov 2020, 11:35 PM IST

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के कई शहरों में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से बढ़ने लगा है और इन शहरों में ग्वालियर भी शामिल है। कोरोना के मामलों में आ रही तेजी को देखते हुए प्रशासन सतर्क हो गया है और मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई कर रहा है लेकिन इस कार्रवाई के दौरान ग्वालियर में एसडीएम ने एक ऐसी हरकत कर दी की उन्हें उनके पद से हटा दिया गया ।

 

एसडीएम ने ठेले वाले के चेहरे पर फेंका पानी

शहर में मास्क नहीं पहनने वालों के साथ जिला प्रशासन किस तरह से पेश आ रहा है इसकी बानगी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ नजर आ रहा है। घटना रविवार शाम की है जब सिटी सर्कल पर एसडीएम के नेतृत्व में अलग अलग टीमें मास्क न पहनने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी. इसी दौरान एसडीएम अनिल बनवारिया फूलबाग इलाके में पहुंचे तो एक सिंघाड़े का ठेला लगाने वाला शख्स बिना मास्क लगाए वहां से गुजर रहा था। एसडीएम ने उसे बुलाया तो वो भागने लगा और जब एसडीएम पास पहुंचे तो ठेले के चक्कर लगाने लगा। एसडीएम लगातार ठेले वाले को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे और डर के कारण ठेले वाला उनसे बचने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान एसडीएम अनिल बनवारिया ने ठेले पर रखी बाल्टी का पानी भरकर उसके मुंह पर मार दिया और दो बार पानी भरकर उसके मुंह पर मारा। इस घटना को मौके पर मौजूद लोगों ने अपने वीडियो में कैद कर लिया।

 

letter.jpg

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

ठेले वाले के मुंह पर पानी फेंकते हुए एसडीएम साहब का वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार को जमकर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने एसडीएम को उनके पद से हटा दिया है और तीन दिन के अंदर जवाब भी मांगा है। वहीं दूसरी तरफ एसडीएम का कहना है कि मास्क पहनना ठेले वाले के लिए ही जरुरी था।

Corona virus
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned