scriptयूपी के फरार गैंगस्टर की अंचल में तलाश, औरेया में लास्ट लोकेशन | Search for absconding gangster in UP, last location in Auraiya | Patrika News

यूपी के फरार गैंगस्टर की अंचल में तलाश, औरेया में लास्ट लोकेशन

locationग्वालियरPublished: Jul 06, 2020 06:05:14 pm

Submitted by:

prashant sharma

जेल में बंद यूपी के बदमाशों से लिंक की आशंका

यूपी के फरार गैंगस्टर की अंचल में तलाश, औरेया में लास्ट लोकेशन

यूपी के फरार गैंगस्टर की अंचल में तलाश, औरेया में लास्ट लोकेशन

ग्वालियर. यूपी पुलिस का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे बचने के लिए एमपी की हद में घुसा है। 50 हजार के इनामी विकास को ढूंढ रही यूपी पुलिस के इस इनपुट ने ग्वालियर पुलिस के भी कान खड़े कर दिए हैं। एसटीएफ के अलावा क्राइम ब्रांच को भी अलर्ट किया गया है। स्टेट इंटेलीजेंस टीम भी पता लगाने में जुटी है कि गैंगस्टर विकास का अंचल में किन लोगों से कनेक्शन हो सकता है। इसलिए जेल में बंद बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही हैं। फिलहाल जेल में उत्तरप्रदेश के छह बदमाश बंद हैं। इसके अलावा कुछ पैरोल पर गए हुए हैं।
दरअसल पुलिस के पास इनपुट है कि बिकरू, कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर गैंगस्टर विकास दुबे जान बचानकर भाग रहा है। उसकी तलाश में यूपी पुलिस, एसटीएफ, एसओजी की टीम लगी हैं उन्हें औरेया, यूपी में रविवार को विकास की लग्जरी कार लावारिस हालत में खड़ी मिली है। इसलिए यूपी पुलिस का माथा ठनक रहा है कि विकास छिपने के लिए राजस्थान और एमपी में घुस सकता है। एमपी में उसके मददगारों के कुछ लिंक भी सामने आए हैं। यह लोग उसके पनाहगार हो सकते हैं।
सरेंडर की फिराक में गैंगस्टर
यूपी पुलिस मान रही है कि गैंगस्टर विकास भांप गया है कि पुलिस उसे मार सकती है, इसलिए सरेंडर होने की फिराक मे है। यूपी में उसके हर ठिकाने पर पुलिस ने घेरा कसा है। इसलिए गुंडा पड़ोसी जिलों में हाजिर होने की कोशिश कर सकता है।
अंचल में घुसने का इनपुट
ग्वालियर एसटीएफ के अधिकारी ने बताया कि गैंगस्टर विकास के बारे में इनपुट मिला है कि वह यूपी से भाग अंचल में घुसा है। यूपी एसटीएफ से गुंडे के यहां लोकल लिंक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उधर पुलिस की क्राइम ब्रांच को एसपी नवनीत भसीन ने अलर्ट किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो