scriptदूसरे ठेकेदार ने भी बंद कर दिया रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट का काम | second contractor also stopped the work of the lift at the railway sta | Patrika News

दूसरे ठेकेदार ने भी बंद कर दिया रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट का काम

locationग्वालियरPublished: May 06, 2019 01:13:15 am

Submitted by:

Rahul rai

लगभग 8 महीने पहले पुराना ठेकेदार बीच में काम छोडकऱ भाग गया, उसके बाद दूसरे ठेकेदार को काम दिया, लेकिन अब उसने भी काम बंद कर दिया है।

railway station

दूसरे ठेकेदार ने भी बंद कर दिया रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट का काम

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट का काम फिर बंद हो गया है। बार-बार ठेकेदार द्वारा काम बंद कर दिए जाने से यात्रियों को लिफ्ट की सुविधा मिलने में देरी हो रही है। स्टेशन पर दो वर्ष से लिफ्ट लगाने का काम किया जा रहा है। प्लेटफॉर्म-1 पर यात्रियों के लिए पहले लिफ्ट लगनी थी, लेकिन प्लानिंग के अभाव में यहां काम बंद कर दिया गया। इसके बाद प्लेटफॉर्म दो, तीन और चार पर काम शुरू हुआ। लगभग 8 महीने पहले पुराना ठेकेदार बीच में काम छोडकऱ भाग गया, उसके बाद दूसरे ठेकेदार को काम दिया, लेकिन अब उसने भी काम बंद कर दिया है। रेलवे स्टेशन पर दिनभर हजारों यात्री एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर आते-जाते हैं, उन्हें परेशानी होती है।
प्लेटफॉर्म एक के लिए होगी प्लानिंग
प्लेटफॉर्म-1 पर पिछले डेढ़ साल से लिफ्ट के लिए सामान रखा है। प्लानिंग के तहत पहले यहां काम होना था, लेकिन कुछ दिक्कतों के चलते काम बंद कर दिया गया। इसके बाद प्लेटफॉर्म एक पर लिफ्ट का काम शुरू नहीं हो सका है। अब यहां के लिए नई प्लानिंग होगी, उसके बाद ही काम शुरू हो सकेगा।
इनका कहना है
लिफ्ट के लिए सिविल का काम कर लिया गया है, अब इलेक्ट्रिकल का काम बचा हुआ है। जल्द ही प्लेटफॉर्म 2,3 और 4 पर यात्रियों को लिफ्ट की सुविधा मिलेगी।
संजय सिंह नेगी, एडीआरएम झांसी मंडल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो