scriptमरीजों को राहत… अब जेएएच ओपीडी में सीनियर डॉक्टर सप्ताह में दो दिन देखेंगे मरीजों को | Senior doctors at JAH OPD will see patients twice a week | Patrika News

मरीजों को राहत… अब जेएएच ओपीडी में सीनियर डॉक्टर सप्ताह में दो दिन देखेंगे मरीजों को

locationग्वालियरPublished: Oct 16, 2019 01:20:05 am

जेएएच की ओपीडी में आने वाले मरीजों को मेडीसिन विभाग के वरिष्ठ डॉक्टर सप्ताह में दो दिन देखेंगे। अभी तक मरीज एक बार वरिष्ठ डॉक्टरों को दिखाने के बाद पूरे सप्ताह का उनको दिखाने इंतजार करता था। ऐसे में मरीज को परेशानी का सामना करना पड़ता था।

jah

मरीजों को राहत… अब जेएएच ओपीडी में सीनियर डॉक्टर सप्ताह में दो दिन देखेंगे मरीजों को

ग्वालियर. जेएएच की ओपीडी में आने वाले मरीजों को मेडीसिन विभाग के वरिष्ठ डॉक्टर सप्ताह में दो दिन देखेंगे। अभी तक मरीज एक बार वरिष्ठ डॉक्टरों को दिखाने के बाद पूरे सप्ताह का उनको दिखाने इंतजार करता था। ऐसे में मरीज को परेशानी का सामना करना पड़ता था। अब नई व्यवस्था के चलते अंचल के सबसे बड़े अस्पताल की ओपीडी में आने वाले मरीजों को काफी मदद मिलेगी। संभागीय आयुक्त एमबी ओझा के निर्देश के बाद इस व्यवस्था में बदलाव किया गया है। मेडिसिन विभाग में चिकित्सकों की कमी के कारण ओपीडी में मरीज जूनियर डॉक्टरों के इलाज कराते हैं। संभागीय आयुक्त को मरीजों की समस्या का पता चला तो तत्काल नया नियम लागू कर दिया गया है।
इनका कहना है
ओपीडी में मेडिसिन विभग में पदस्थ सीनियर डॉक्टर अब सप्ताह में दो दिन मरीजों का इलाज करेंगे। इससे मरीजों को लाभ मिलेगा। अभी मेडिसिन विभाग की ओपीडी में यह व्यवस्था की गई है। जल्द ही दूसरे विभागों में भी यही व्यवस्था लागू की जाएगी।
डॉ. अशोक मिश्रा, अधीक्षक जेएएच
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो