बालीवुड नाइट के नाम पर दिल्ली से आई लड़कियों ने दिखाया जलवा,देखिये वीडियो 

मेला रंगमंच पर आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली की नृत्यांगनाओं के सांथ जनता के अलावा नगर निगम अधिकारी व जनप्रतिनिधि भी झूमे।

ग्वालियर। पशुपतिनाथ महादेव मेला(मुरैना) में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम पर सोमवार की रात जमकर अश्लीलता परोसी गई। दिल्ली की नृत्यांगनाओं ने महानगर की तर्ज पर अद्र्धनग्न होकर फूहड़ नृत्य किया। 

इस नृत्य पर नगर निगम के जिम्मेदार लोग जनता के साथ ठहाके लगाते नजर आए। कुछ लोगों का कहना था कि मुरैना के मेले में इस तरह का नृत्य पहले कभी नहीं देखा।



जमकर लगे ढुमके:
डांस के दौरान इन लड़कियों ने बहुत कम कपड़े पहन रखे थे। इसके चलते उनकी नंगी टंगे व बदन का अधिकतर हिस्सा आसानी से दिख रहा था। लड़कियों के ऐसे डांस को देखकर जहां कुछ लोग जो परिवार के साथ मेले में आए थे वे शर्मसार होकर वहां से चले गए। वहीं कई लोगों के अलावा नगरनिगम अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने भी इन लड़कियों के साथ जम कर ढुमके लगाए।

वीडियो देखने के लिए यहाँ करे क्लिक -

लोगों का कहना है कि मेला रंगमंच पर इस साल अभी तक एक भी बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हो सका। कार्यक्रम के नाम पर खानापूर्ति की जाती रही है। सोमवार की रात जो बॉलीवुड नाइट के नाम के आर्केस्ट्रा पार्टी (बालीवुड नाइट)हुई थी। उस पार्टी के मुख्य किरदार मुरैना के ही थे। उसमें नृत्य करने वाली महिलाएं भाड़े पर दिल्ली से बुलाई गई थीं। उन महिलाओं ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं। 
चित्र में ये शामिल हो सकता है: एक या और लोेग और भीड़

मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने बड़ी मात्रा में माता-बहनें भी आई थीं, लेकिन इस अद्र्धनग्न नृत्य को देखकर वह भी शर्मशार हो गई। 'अनार कली डिस्को चली' 'झुमका भी मैं भूल गई अरे मैं सब कुछ भूल गई जाने जा तेरे लिए' जैसे गानों पर अश्लीलता परोसी गई।  

Show More
rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned