कांग्रेस के दिग्गज विधायक से भिडऩा सहायक आयुक्त को पड़ा भारी, जानिए

कांग्रेस के दिग्गज विधायक से भिडऩा सहायक आयुक्त को पड़ा भारी, जानिए
सहायक आयुक्त का दिग्गज विधायक से भिडऩा पड़ा भारी,मीणा निलंबित

monu sahu | Updated: 06 Oct 2019, 03:52:10 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

शिक्षकों के स्थानांतरण को लेकर विधायक जंडेल और सहायक आयुक्त मीणा ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए

ग्वालियर। चंबल संभाग के श्योपुर जिले के विधायक बाबू जंडेल और सहायक आयुक्त आदिम जाति कल्याण एलआर मीणा के बीच चले आरोप-प्रत्यारोंपों के बाद विभाग की प्रमुख सचिव दीपाली रस्तोगी ने मीणा को निलंबित कर दिया है। शनिवार को आजाक प्रमुख सचिव दीपाली रस्तोगी द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि एलआर मीणा सहायक आयुक्त आदिवासी विकास श्येापुर को शासन के नियमों के विरुद्ध शिक्षकों के स्थानांतरण करने संबंधी अनियमितताओं के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।

Breaking : सागर ताल में सफाई कर रहे कर्मचारी पर उछलकर गिरा शव, लोगों में खलबली

निलंबन अवधि में मीणा का मुख्यालय संभागीय उपायुक्त कार्यालय आजाक ग्वालियर में रखा गया है। उल्लेखनीय है कि शिक्षकों के स्थानांतरण को लेकर विधायक जंडेल और सहायक आयुक्त मीणा ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद विधायक जंडेल तत्समय से ही भोपाल में डेरा जमाए हुए थे।

प्रदेश के दुर्गापुरी माता मंदिर में दशकों से जल रही हैं अखंड ज्योति, ऐसी है मां की महिमा

श्योपुर से कांग्रेस के विधायक है जंडेल
बाबूलाल जंडेल श्योपुर से कांग्रेस के विधायक है। इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बृजराज सिंह चौहान का टिकट काटकर बाबू लाल मीणा उर्फ जंडेल को मैदान में उतारा था। जहां उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी को हराकर जीत हासिल की है। जंडेल पिछले तीन चुनाव बसपा के टिकट पर लड़ चुके हैं और इसी वर्ष वह बसपा छोडकऱ कांग्रेस में शामिल हुए थे। अपने जातिगत वोटों के समीकरण और गत चुनावों में दूसरे नंबर पर रहने के चलते वह इस बार टिकट पाने में भी सफल रहे। बताया जाता है बाबू जंडेल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थक है और उन्हें दिग्विजय के कहने पर ही विधानसभा चुनाव में टिकट दिया गया था।

पुलिस आरक्षक बोला क्या फायदा इस वर्दी का, जा रहा हूं या तो मर कर लौटूंगा, या मार कर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned