scriptShots fired in the side of the police post | पुलिस चौकी के बाजू में गोलियां ठोंकी, पुलिस के घेरे से गुंडे को छुडाया | Patrika News

पुलिस चौकी के बाजू में गोलियां ठोंकी, पुलिस के घेरे से गुंडे को छुडाया

सिपाही ने दिखाई हिम्मत बदमाश के हाथ छीन ली पिस्टल

ग्वालियर

Published: April 19, 2022 01:55:26 am

ग्वालियर। गुुंडागर्दी करने वालों में शायद पुलिस का खौफ नहीं है। इसका नजारा सोमवार शाम को घासमंडी पुलिस चौकी, ग्वालियर पर सामने आया। यहां दो गुटों में सडक़ पर सरेआम गोलियां चलीं। चौकी के सामने गुंडई करने वालों को दबोचने के लिए दो सिपाही उनसे भिड भी गए। गुंडे के हाथ से पिस्टल भी छीन ली। लेकिन गोली चलाने वाले को नहीं दबोच पाए। उसके साथी सिपाहियों की गिरफ्त से बदमाश को छुडा कर ले गए। दिनहाडे पर भरे बाजार में गोलियां चलाने और फिर बदमाश को पुलिस के हाथ से निकाल ले जाने की वारदात से घासमंडी में अफरा तफरी मच गई।
घासमंडी में सोमवार शाम को रिंकू और अन्नी कमरिया और बच्चा यादव उर्फ आनंद और राजराय उर्फ डाक्टर के गुट में झगडा हो गया। इन दोनों के बीच दो दिन पहले गोला का मंदिर पर भी विवाद हुआ था। उसी मामले को निपटाने के लिए दोनों गुट शाम को घासमंडी पर इक्टठा हुए थे। मीटिँग प्वाइंट पुलिस चौकी के पास था। यहां बातों में फिर दोनो ंउलझ गए। हावी होने के लिए डाक्टर उर्फ राजराय और उसके साथियों ने पिस्टल निकाल कर गोलियां ठोंक दी। घासमंडी की भीड भरी सडक़ पर गोलिया चलने से भगदड मच गई।
सिपाही पिस्टल छीनी, बदमाश को साथी छुडा ले गए
पुलिस चौकी पर उस वक्त आरक्षक सुमित शर्मा और फिरोज खां मौजूद थे। गोलियों की आवाज सुनकर दोनों बाहर आए। सामने गुडों को गोलियां चलाते देखा तो सुमित शर्मा ने दोडकर फायरिंग करने वाले बदमाश के हाथ से पिस्टल छीन ली। उसे भी दबोच लिया। लेकिन गुंडे के साथी उसे दोनों सिपाहियों की गिरफ्त से खींच कर ले गए। बदमाश से छीनी पिस्टल 32 बोर की है।
सिटी सेंटर पर भी गुंडई
पुलिस ने बताया आरोपियों में बच्चा उर्फ आनंद यादव इससे पहले सिटी सेंटर पर भी गुंडई कर चुका है। उसने दंपति के साथ मारपीट की थी। उस पर बीयर की बोतल से हमला किया था। आरोपी यहां किस मसले को निपटाने के लिए जमा हुए थे। यह उनके गिरफ्त में आने पर पता चलेगा।
इनका कहना है
बदमाशों ने घासमंडी चौकी के पास गोलियां चलाई थीं, उस वक्त चौकी पर दो आरक्षक मौजूद थे। आरक्षक सुमित ने फायरिंग करने वाले से पिस्टल छीन ली और बदमाश को भी दबोच लिया। लेकिन फायरिंग करने वाले के साथ इक्टठे होकर उसे छुडाकर ले गए। आरोपियो ंको तलाशा जा रहा है।
आलोक परिहार ग्वालियर टीआई
soldier showed courage, snatched the pistol from the miscreant
पुलिस चौकी के बाजू में गोलियां ठोंकी, पुलिस के घेरे से गुंडे को छुडाया

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

IPL 2022 MI vs SRH Live Updates : रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हरायामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौतमॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा थादिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.