script

मॉडल बनाने में छात्र दिखाएं टैलेंट

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2020 08:08:28 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक वन में राज्य स्तरीय इंस्पायर अवॉर्ड विज्ञान प्रदर्शनी के लिए चयनित अभ्यर्थियों एवं उनके शिक्षकों का एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन लोक शिक्षण संभाग के संयुक्त संचालक अरविंद सिंह के मार्गदर्शन में किया गया।

मॉडल बनाने में छात्र दिखाएं टैलेंट

मॉडल बनाने में छात्र दिखाएं टैलेंट

ग्वालियर. शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक वन में राज्य स्तरीय इंस्पायर अवॉर्ड विज्ञान प्रदर्शनी के लिए चयनित अभ्यर्थियों एवं उनके शिक्षकों का एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन लोक शिक्षण संभाग के संयुक्त संचालक अरविंद सिंह के मार्गदर्शन में किया गया। कार्यशाला में विद्यार्थियों को उनके द्वारा बनाए गए मॉडल को और परिष्कृत करने की सलाह दी गई। इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य जेपी मौर्य, कार्यक्रम के संयोजक आईए जैदी, जिला विज्ञान अधिकारी डीएन सुरेश, मुकेश शर्मा उपस्थित रहे।
स्कूल में किया किट का विमोचन: आज की बेटियां सामाजिक संस्था की ओर से शासकीय माध्यमिक विद्यालय कैंटोनमेंट में बच्चों के लिए चलाई जा रही एकेडमी में शुक्रवार को किट का विमोचन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी सतीश सिकरवार एवं विशिष्ट अतिथि डॉ. दीपक सिंह कुशवाह एवं अर्चना राठौर द्वारा एकेडमी में खेल रहे 30 बच्चों को ट्रैक सूट एवं वॉलीबॉल किट संस्था की ओर से उपलब्ध कराई गई। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय प्रमुख अर्चना राठौर एवं संस्था की प्रमुख विजेता सिंह चौहान द्वारा किया गया। इस अवसर पर बॉलीबॉल कोच मुकेश कुमार, निधि बरैया, पुरुषोत्तम दास, अनुज सिंह जादौन उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो