scriptकिसी पत्थर की मूरत से मोहब्बत का इरादा… | Shyama Musical Group Program | Patrika News

किसी पत्थर की मूरत से मोहब्बत का इरादा…

locationग्वालियरPublished: Jun 20, 2019 08:06:55 pm

Submitted by:

Harish kushwah

श्यामा म्यूजिकल ग्रुप की ओर से बुधवार को सिटी सेंटर स्थित एक निजी होटल में संगीत सभा का आयोजन किया गया। इसमें शहर एवं बाहर के सिंगर ने खूब समां बांधा। शाम 4 बजे शुरू हुई यह महफिल रात 11 बजे तक जमी रही।

Music gathering

Music gathering

ग्वालियर. श्यामा म्यूजिकल ग्रुप की ओर से बुधवार को सिटी सेंटर स्थित एक निजी होटल में संगीत सभा का आयोजन किया गया। इसमें शहर एवं बाहर के सिंगर ने खूब समां बांधा। शाम 4 बजे शुरू हुई यह महफिल रात 11 बजे तक जमी रही। एक के बाद एक गानों को मेंबर्स ने आवाज देकर कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की। पार्टिसिपेंट्स ने अधिक पुराने गानों को चुना और महफिल को जवां किया।
कार्यक्रम की शुरुआत अजय तायल ने हो गए हम दीवाने हम तो… गीत से की, जिसकी सभी ने सराहना की। इसके बाद बृजेश वैष्णव ने ये दिल का आलम मैं क्या बताऊं… सुनाया। भूपेन्द्र श्रीवास्तव ने तू मेरी जिंदगी है… सुनाकर माहौल को और भी अधिक खुशनुमा बना दिया। बृजेश खरे ने दोनों ने किया था प्यार… गाया। फरमाइश पर संजय दिवाकर ने एक मैं और एक तूं…सुनाकर सभी दिल जीता। सीमा खंडेलवाल ने ये मेरा दिल प्यार का दीवाना… सुनाया। राजेन्द्र श्रीवास्तव ने किसी पत्थर की मूरत से मोहब्बत का इरादा…, प्रदीप गर्ग ने सांझ ढले गगन तले… सुनाकर खूब तालियां बटोरीं।
रेट्रो सॉन्ग्स पर दी प्रस्तुतियां

बढ़ते हुए क्रम में वैशाली धूपर और संजय धूपर ने मिलकर दीवाना हुआ पागल… सुनाया, तो सामने बैठी ऑडियंस तारीफ किए बिना रह न सकी। इसके बाद संजय धूपर ने छलकाए जाम… सुनाकर हर एक को अपनी आवाज का कायल बनाया। एक और प्रस्तति में वैशाली धूपर और संजय धूपर ने फिल्म थ्री ईडियट के सॉन्ग डूबी-डूबी… को सुनाकर रैंचो की याद दिला दी। मिथुन करौशिया ने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा…, रेखा गोयल ने मेरे सरके कमर…, मनीषा जैन ने आप जैसा कोई मेरी…, आदित्य खंडेलवाल ने पुकारता चला हूं मैं…, संजय सप्रा ने लिखे जो खत तुझे… सुनाकर देर रात तक खुशनुमा माहौल बनाए रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो