scriptचंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र | sindhia | Patrika News

चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र

locationग्वालियरPublished: Nov 28, 2019 10:55:55 pm

ग्वालियर। चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को भी शामिल किए जाने का आग्रह करते हुए कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है।

चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र

चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र,चंबल एक्सप्रेसवे में भिंड को शामिल करने सिंधिया ने कमलनाथ को लिखा पत्र

सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार द्वारा चंबल संभाग के सम्यक विकास के लिए बनाए गए चंबल एक्सप्रेस वे में चंबल संभाग के भिंड, मुरैना व श्योपुर जिले को शामिल किया गया था। इस एक्सप्रेस वे को चंबल नदी के समानांतर बनाने की योजना है जोकि चंबल के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। इस योजना में परिवर्तन कर इसे मुरैना से श्योपुर तक कर दिया गया है, इस प्रकार इसमें भिंड को शामिल नहीं किया जा रहा हैजबकि पूर्व में भिंड जिला इस योजना में शामिल था। यदि भिंड जिले को इस एक्सप्रेस वे में शामिल नहीं किया जाएगा तो उक्त एक्सप्रेसवे को बनाने की जो मूल मंशा संपूर्ण चंबली अंचल के विकास की करही है उसकी पूर्ति नहीं हो पाएगी। भिंड जिला भी सीमावर्ती जिला है जहां पर विकास की अपार संभावनाएं है। इसलिए भिंड को भी विका की मुख्य धारा में शामिल किए जाने का अनुरोध इस पत्र में किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो