सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग से बिखेरे जलवे

सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग से बिखेरे जलवे

Harish kushwah | Publish: Jan, 14 2019 07:42:31 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

उड़ी-उड़ी जाए देखो..., लैला मैं लैला..., दमादम मस्त कलंदर... आदि सॉन्ग्स पर पार्टिसिपेंट्स ने कदम थिरकाए, तो सामने बैठी ऑडियंस ने तालियों की करतल ध्वनि के साथ उनका उत्साहवर्धन किया। मौका था ग्वालियर व्यापार मेला में रविवार को आइडीटी इवेंट मैनेजमेंट की ओर से आयोजित टैलेंट ऑफ इंडिया-2019 का।

ग्वालियर . उड़ी-उड़ी जाए देखो..., लैला मैं लैला..., दमादम मस्त कलंदर... आदि सॉन्ग्स पर पार्टिसिपेंट्स ने कदम थिरकाए, तो सामने बैठी ऑडियंस ने तालियों की करतल ध्वनि के साथ उनका उत्साहवर्धन किया। मौका था ग्वालियर व्यापार मेला में रविवार को आइडीटी इवेंट मैनेजमेंट की ओर से आयोजित टैलेंट ऑफ इंडिया-2019 का। इस अवसर पर जजेज के रूप में कथक नृत्यांगना डॉ. रागिनी मक्कर उपस्थित रहीं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक मुन्ना लाल गोयल रहे।

विनर्स के नाम रहा खिताब

यह कॉम्पीटिशन सिंगिंग, डांसिंग एवं मॉडलिंग के लिए था। इसमें 100 से अधिक प्रतिभागियों ने मंच पर अपना टैलेंट दिखाया। इस दौरान डॉ. मक्कर द्वारा पार्टिसिपेंट्स ने क्वेश्चन भी पूछे गए। तीन घंटे तक चले इस कॉम्पीटिशन में विनर रहे प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

रैम्प पर किया कैटवॉक : बच्चों ने कलरफुल ड्रेस पहन रैम्प पर जलवे भी बिखेरे। उन्होंने हार्ट बीट म्यूजिक के बीच रैम्प वॉक किया। साथ ही अपना इंट्रोडक्शन भी दिया।

दिल है छोटा सा, छोटी सी...

ग्वालियर व्यापार मेला में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शृंखला में छठवें दिन रविवार को फेसिलिटेशन सेंटर में एक शाम बेटियों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें शहर की बेटियों ने गीत, कविता और नृत्य के जरिए अपना टैलेंट दिखाया। एलएन संगीत ग्रुप द्वारा आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ आनंदी ने की। इसके बाद अनूप कैलाशिया ने माता का शृंगार के माध्यम से दिल है छोटा सा... गीत प्रस्तुत किया। बेटियों ने जहां शानदार गीत प्रस्तुत किए, तो कविता के जरिए अपनी छाप छोड़ी। वहीं खूबसूरत अंदाज में फिल्मी गीतों पर नृत्य कर लोगों का मन मोह लिया।

 

ये भी पढ़ें

 

प्रदेश में भी गो संरक्षण के लिए सेस लगाने की तैयारी,आवारा पशुओं को लेकर मंत्री ने कही यह बात,See video

 

"लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के दिग्गज मंत्री और भाजपा नेता के बीच बंद कमरे में हुई बातचीत"

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned