scriptSmuggler caught smacking 30 lakhs with girlfriend partner | गर्लफ्रेंड पार्टनर के साथ 30 लाख की स्मैक लाया तस्कर पकड़ा | Patrika News

गर्लफ्रेंड पार्टनर के साथ 30 लाख की स्मैक लाया तस्कर पकड़ा

पुलिस को चकमा देने के लिए गर्लफ्रेंड को बताता था पत्नी
यूपी से लाते थे स्मैक, बच्चों से करवाते थे डिलवेरी

ग्वालियर

Published: November 30, 2021 02:47:49 am

ग्वालियर। यूपी से 300 ग्राम स्मैक की खेप लेकर आया हजीरा का हिस्ट्ीशीटर और उसकी लेडी पार्टनर पकड़े गए हैं। दोनों रात को बाइक से इटावा में नशा सप्लायर के ठिकाने पर गया था। पुलिस को गच्चा देने के लिए बाइक पर बैठी लेडी पार्टनर को पत्नी बताता था। दोनों ने सप्लायर से 1.30 लाख रू में सूखा नशा खरीदा था। पुलिस ने उसकी अंतराष्ट््रीय कीमत 30 लाख बताई है।
हजीरा के गुंडे रजुआ राठौर और उसकी पार्टनर गुडिया तोमर को हजीरा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने सोमवार को 300 ग्राम स्मैक की खेप के साथ पकड़ा है। दोनों अपाचे बाइक से इटावा का 123 किलोमीटर का सफर तय कर स्मैक लेकर आए थे।
Wife used to tell girlfriend to dodge the police
गर्लफ्रेंड पार्टनर के साथ 30 लाख की स्मैक लाया तस्कर पकड़ा
रास्ते में पुलिस ने उन्हें घेर लिया। उनसे बरामद बाइक भी चोरी की है। उस पर जो नंबर दर्ज है वह गोसपुरा में रहने वाले शिवहरे की गाड़ी का निकला है। इंजन और चेसिस नंबर परिवहन विभाग की बेवसाइट पर ढूंढे नहीं मिले हैं। रजुआ और गुडिया दोनों इंद्रानगर में रहते हैं।
गुडिया का पति आशीष भी निगरानी बदमाश है। उसे माधवगंज पुलिस ने कुछ दिन पहले पकड़ कर जेल भेजा। इसलिए गुडिया पति के दोस्त रजुआ के संपर्क में थी। इटावा के नशे सप्लायर से रजुआ का लिंक है। उसका नाम तो रजुआ ने नहीं उगला है। लेकिन उसके मोबाइल से तस्कर का मोबाइल नंबर जरूर मिला है।
महिला, बच्चों की आड़ में धंधा
रजुआ ने गुडिया को तो पुलिस से बचने की आड़ बनाकर शामिल किया है। इसके अलावा नशे की सप्लाई के लिए वह बच्चों का इस्तेमाल करता था। पूछताछ दोनों ने खुलासा भी किया। बस्ती के बच्चों को स्मैक थमाकर ग्राहकों की डिलेवरी पहुंचाते थे। उन पर नजर रखने के लिए दोनों बाइक से दूर चलते थे। पहचान छिपाने के लिए रजुआ हेलमेट और मास्क लगाता था।
गुडिया भी चेहरा छिपाकर बैठती थी। पुलिस बच्चों की तलाशी नहीं लेती इसलिए नशा आसानी से ग्राहकों तक पहुंचता था। उनके ग्राहकों की फेरहिस्त में सिटी सेंटर, गुल मोहर सिटी समेत कई पॉश इलाके और टाउन शिप में रहने वाले लोग हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.