scriptखाना खिलाने की होड़, नहीं रख रहे सोशल डिस्टेंस का ध्यान | Social distance attention | Patrika News

खाना खिलाने की होड़, नहीं रख रहे सोशल डिस्टेंस का ध्यान

locationग्वालियरPublished: Apr 09, 2020 08:37:10 pm

ऐसे लापरवाही कहीं भारी न पड़ जाए

Social distance attention

Social distance attention

ग्वालियर. कोरोना वायरस संक्रमण न फैले इसलिए प्रशासन मुस्तैदी के साथ सड़कों पर मौजूद है, लेकिन इसके बाबजूद कई जगह सोशल डिस्टेंस का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। गुरुवार को मुरार स्थित पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के कार्यालय पर फिर से खाना बांटने के दौरान लापरवाही नजर आई। यहां लोगों को भोजन बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंस ध्यान नहीं रखा। खाने पाने की होड़ में भीड़ तो लगी ही रही साथ ही लोग वहीं एक साथ बैठकर खाना खाते दिखे। ऐसे लापरवाही कहीं भारी न पड़ जाए।
पूर्व विधायक नेकी के लंगर के तहत रोज गरीब लोगों को भोजन बांट रहे हैं। लेकिन भोजन बांटने के दौरान रोज लापरवाही हो रही है। खाना लेने के लिए रोज मुरार कालपी ब्रिज के पास कार्यालय पर 300 से 400 लोगों पहुंच जाते है। खाना लेने के लिए ये लोग एक साथ लाइन में खड़े हो जाते है और खाना लेकर साथ में ही वहीं बैठकर खाते है। यदि ऐसे में कोई कोरोना संक्रमित मरीज वहां पहुंच गया तो सोचिए कितने लोग मुसीबत में पड़ सकते है।

पुलिस भी नहीं दे रही ध्यान
नेकी का लंगर के तहत रोज गरीबों को खाना बांटा जाता है, पुलिस की जानकारी में यह बात है लेकिन इसके बाद भी वहां किसी प्रकार की कोई सख्ती नहीं की जाता है। जबकि पुलिस शहर में पूरी तरह से लॉकडाउन कराने के लिए मुस्तैदी से घूमती रहती है। यदि एक-दो सामूहिक रूप में खड़े मिल डड़े मारती है और वाहन चालकों पर जुर्माना लगा रही है ऐसे में इतनी भीड़ को एक एकत्र होने पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो