scriptSoldier raped female professor as a virgin, grabbed money, arrested | कुंआरा बनकर सिपाही ने महिला प्रोफेसर का बलात्कार किया पैसा हड़पा | Patrika News

कुंआरा बनकर सिपाही ने महिला प्रोफेसर का बलात्कार किया पैसा हड़पा

32 बटालियन उज्जैन में पदस्थ आरक्षक को दबोचा
पैसा ऐंठने पर हामी, बलात्कार पर चुप्पी साध रहा सिपाही

ग्वालियर

Updated: April 22, 2022 12:40:15 am

ग्वालियर। महिला प्रोफेसर को शादी का ऑफर देकर उनके साथ बलात्कार करने और पैसा ऐंठने वाला उज्जैन पुलिस का सिपाही मिल गया है। अपनी करतूत की उसने हामी भरी है। खुलासा किया शादीशुदा और दो बच्चियों का पिता है। फिर भी फर्जी आइडी बनाकर मेट्रो मोनियल साइट से जुडा है। उसमें खुद को कुंआरा बनकर युवतियों से संपर्क में रहता है। साइट पर महिला प्रोफेसर का ब्यौरा देखा तो कुंआरा बनकर उन्हें भी झांसे में ले लिया। सोचा था पुलिस में होने की वजह से महिला उसकी शिकायत नहीं करेगी।
Arrested the constable posted in 32 Battalion Ujjain
कुंआरा बनकर सिपाही ने महिला प्रोफेसर का बलात्कार किया पैसा हड़पा
शहर की महिला प्रोफेसर को शादी का ऑफर देकर रेप करने वालों में उज्जैन का सिपाही बैच नंबर 776 सनोज शर्मा गुरूवार को पुलिस के शिकंजे में आ गया।
दो दिन पहले पीडि़ता ने पुलिस को बताया मेट्रो मोनियल साइट पर शादी का ऑफर देकर उनके साथ तीन लोगों ने धोखा किया है। इनमें सत्यप्रकाश तिवारी और सनोज शर्मा ने उनके साथ बलात्कार किया और पैसा ऐंठा है। बजरंग लाल बहन की नौकरी लगवाने का हवाला देकर पैसा हड़प गया है। आरोपियों में सनोज शर्मा उज्जैन में सिपाही है। जबकि बजरंग लाल भोपाल में आरपीएफ का सिपाही है।
कुंआरा बनकर धोखा दिया
सिपाही सनोज शर्मा शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है। उसके बावजूद उसने जीवनसाथी डॉट काम पर फर्जीनाम से आइडी बनाई थी। उसने खुद को कुंआरा बताया था। इसी आईडी के जरिए महिला प्रोफेसर से तीन साल पहले मार्च में संपर्क किया था। उनसे शादी की रजामंदी कर परिवार से मिलवाने के लिए उज्जैन बुलाया। महाकाल मंदिर के पास होटल में ठहराया वहां सनोज ने उनके साथ बलात्कार किया। कसम खाई उनके साथ शादी करेगा। इसी भरोसे में रखा फिर 11 अप्रैल को सनोज ने उन्हें फोन कर कहा घर में पैसो की जरूरत है। 51 हजार रू भेज दो। सनोज को मंगेतर समझ रही थीं। इसलिए 13 दिन में पैसों का इंतजाम कर उसके खाते में रकम ऑनलाइन ट्रांसफर की थी। उसके बाद शादी से मुकर गया।उनसे कहा कि वह शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है। उसने जो किया उसे भूल जाओ। वह खुद तो पुलिस में है। परिवार के बाकी लोग भी पुलिस में ही है। मुंह खोलेगी तो जान से मरवा कर लाश फेंक देंगे पता नहीं चलेगा।
आरोपी बोला गलती हो गई
गुरूवार को सिपाही सनोज शर्मा विश्वविद्यालय पुलिस के सामने आ गया। उसने महिला प्रोफेसर के साथ धोखे की हामी भरी है। पुलिस का कहना है आरोपी सिपाही है इसलिए जुर्म की हामी भरने में चालाकी कर रहा है। मान रहा है मेट्रोमोनियल साइट पर उसने फर्जी आइडी बनाकर महिला प्रोफेसर से पैसा ऐंठा था। क्योंकि उसे पता है पैसों का लेनदेन ऑनलाइन हुआ है। इसलिए झूठ नहीं बोल सकता। लेकिन पीडि़ता के साथ बलात्कार के सवाल पर चुप है।
इनका कहना है
शादीशुदा सिपाही नेे कुंआरा बनकर पीडि़ता से शादी का वादा कर धोखा दिया। उनके साथ उज्जैन में बलात्कार किया और पैसा हड़पा। आरोपी सिपाही को अरेस्ट किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
रत्नेश तोमर सीएसपी विश्वविद्यालय, क्राइम ब्रांच

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

Petrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बात'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीRam Mandir : पांच गुम्बद वाला दुनिया का अकेला होगा राम मंदिर, जाने अलग दिखने वाली विशेषताएंभाजपा नेता को किया गिरफ्तार, आशियाना ध्वस्त करने पहुंचा था बुलडोजरWeather Update: कई राज्यों में आंधी के साथ बूंदाबांदी, अगले 5 दिनों तक बारिश का अलर्टRaj Thackeray Pune Rally: मनसे प्रमुख राज ठाकरे की पुणे रैली आज, अयोध्या यात्रा रद्द करने पर देंगे जानकारी, भारी संख्या में पुलिस तैनातकिस घोड़े की तारीफ में पीएम मोदी ने लिखा रिटायर्ड कर्नल को पत्र...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.