बटोही के जंगल में इस हाल में मिला तीन दिन से लापता जवान का शव

बटोही के जंगल में इस हाल में मिला तीन दिन से लापता जवान का शव

monu sahu | Updated: 25 Jun 2018, 12:09:23 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बटोही के जंगल में इस हाल में मिला तीन दिन से लापता जवान का शव

ग्वालियर। दस्यु प्रभावित इलाके में डकैतों की सर्चिंग करने के दौरान तीन दिन पहले गायब हुए एसएएफ जवान सचिन्द्र शर्मा का रविवार की शाम बटोही के जंगल में शव मिला है। एसपी राजेश हिंगणकर ने मौके पर जाकर शव बरामदगी कराते हुए घटनास्थल के आसपास जांच कराई है।उधर,बेटे के लापता होने की खबर पाकर भिंड जिले के रौन थाना क्षेत्र निवासी जवान के परिवार के सदस्य भी मझगवां पहुंच चुके थे।

यह भी पढ़ें: Big breaking : MP में भीषण सड़क हादसे में 14 की मौत,गैस कटर से काटकर निकली बॉडी,देखें वीडियो

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। एेसे में आशंका बनी है कि प्यास और बीमारी की वजह से जवान ने जंगल में भटकते हुए दम तोड़ दिया। जहां से जवान लापता हुआ था वहां से शव मिलने की जगह करीब तीन किमी दूर है। शुक्रवार की शाम से जंगल से लापता जवान की तलाश में पुलिस पार्टियां जुटीं हुई थीं।

यह भी पढ़ें: आपके लिए कौन सा ग्रह शुभ है और कौन सा अशुभ,डेली लाइफ में मिलते है इसके संकेत

जब जंगल में जाने वाले ग्रामीण और चरवाहों की मदद ली गई तो पता चला कि बटोही के जंगल में एसएएफ की १४वीं बटालियन के जवान सचिन्द्र शर्मा का शव पड़ा है। अंधेरा हो जाने पर पुलिस आसपास के इलाके को जांच नहीं सकी। अब सोमवार की सुबह बारीकी से जंगल में जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें: अशुभ योगों में होगा चंद्रग्रहण,आ सकती है प्राकृतिक आपदा,4 राशि वाले रहें संभलकर

रविवार से था लापता
जवान भिंड जिले के रौन थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसका नाम संचिंद्र शर्मा है। बताया गया है कि वह रविवार से लापता था। उसे कई स्थानों पर भी ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। जैसे ही पुलिस को उसकी बॉडी मिली उसकी पहचान कर तुंरत ही परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों के पहुंचने के बाद जब उसकी पहचान की पुष्टि हुई तो आगे की कार्रवाई की गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned