scriptसिपाही की पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया अगवा, फिर करता रहा बलात्कार | Soldier's wife was abducted by smelling drugs, then raped | Patrika News

सिपाही की पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया अगवा, फिर करता रहा बलात्कार

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2020 11:06:23 pm

Submitted by:

अपहरण कर खलीलाबाद ले गया था आरोपी

सिपाही की पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया अगवा, फिर करता रहा बलात्कार

सिपाही की पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया अगवा, फिर करता रहा बलात्कार

ग्वालियर। सिपाही की पत्नी को उसके बेटे के दोस्त ने नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर लिया। उसे खलीलाबाद में एक मकान में रखकर बलात्कार करता रहा। महिला को मौका मिला तो उसने अपने पति को फोन करके बुला लिया। फिर पति के साथ थाटीपुर थाने आकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया।
पुलिस के मुताबिक पीडि़ता थाटीपुर इलाके में रहती है। उसका पति पुलिस मे सिपाही है। महिला ने बताया कि विगत ९ अगस्त को वह घर के बाहर किसी काम से आई थी। तभी बेटे का दोस्त शशि शर्मा ने उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद उसे होश नहीं रहा। होश आया तो पता चला कि वह खलीलाबाद में है। शशि धमकाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। एक दिन शशि घर पर नहीं था तब पड़ोसी के फोन से पति को फोन कर पूरी घटना बता दी। इसके बाद पति वहां पहुंचा और उसे ग्वालियर लेकर आया। यहां आने के बाद वह पति के साथ थाटीपुर थाने आई। पुलिस को पूरी घटना सुनाई। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर शशि शर्मा निवासी खलीलाबाद के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया।
पहले हो गई थी लापता
पुलिस का कहना है महिला इससे पहले ७ जुलाई २०१९ को भी अचानक घर से लापता हो गई थी। पति ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद १८ जुलाई को वह घर लौट आई थी। फिर दोबारा ९ अगस्त को शशि शर्मा उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर ले गया।

ट्रेंडिंग वीडियो