scriptCOVID-19 in mp : बेटे ने जर्मनी से एसपी को किया फोन, बोला माता पिता को चाहिए दवा | Son calls gwalior SP from Germany, Said parents need medicine | Patrika News

COVID-19 in mp : बेटे ने जर्मनी से एसपी को किया फोन, बोला माता पिता को चाहिए दवा

locationग्वालियरPublished: Apr 23, 2020 03:29:41 pm

Submitted by:

monu sahu

मध्यप्रदेश में हर रोज आ रहे हैं नए मामले,शहर में भी दो केस और मिले

Son calls gwalior SP from Germany, Said parents need medicine

COVID-19 in mp : बेटे ने जर्मनी से एसपी को किया फोन, बोला माता पिता को चाहिए दवा

ग्वालियर। प्रदेश में हर रोज कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। सरकार प्रशासन और स्वास्थय विभाग की टीम दिनरात इस काम में जुटी हुई है कि किसी भी तरह से इस बीमारी से अधिक से अधिक लोगों को बचाया जा सके। इसी कड़ी में ग्वालियर शहर में लॉकडाउन में बुजुर्ग माता पिता को दवा पहुंचाने के लिए एक बेटे ने जर्मनी से एसपी ग्वालियर को फोन कर मदद मांगी। उनकी परेशानी को समझ कर एसपी नवनीत भसीन ने बुजुर्ग दंपति के लिए दवा का इंतजाम करवाया।
शहर में दो दिन में मिले 2 पॉजिटिव केस, लोग घरों में कैद,गली मोहल्ले में भी पुलिस तैनात

Son calls gwalior SP from Germany, Said parents need medicine
बेटे ने एसपी भसीन से की बात
शहर के रवि नगर निवासी सुजान दोहरे परिवार सहित जर्मनी में रहते है। यहां उनके पिता कालूराम और मां कंठश्री रहते है। बुजुर्ग पिता हार्ट पेशेंट है और उन्हें हर रोज दवा की जरूरत पड़ती है। लेकिन मंगलवार की शाम को उनकी दवाई खत्म हो गई। इन दिनों लॉकडाउन के चलते पिता की दवाई मेडिकल पर नहीं मिली। जब माता पिता की सुबह जर्मनी में रह रहे अपने बेटे से बात हुई तो उन्होंने उसे सारी बात बता दी।
कोरोना से जीत : ग्वालियर में एक भी संक्रमित नहीं, एक साथ चार मरीज लौटे घर

जिसके बाद बेटे ने तुंरत ही ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन को कॉल किया और पिता की दवाई को लेकर सारी बात बताई। जिसके बाद एसपी ने पड़ाव टीआई ज्ञानेंद्र सिंह को आदेश दिया की सुजान के बुजुर्ग माता पिता को दवा पहुंचाए। जिसके बाद उन्हें दवाई भिजवाई। बेटे और बुजुर्ग दंपती ने एसपी सहित पुलिस व प्रशासन को धन्यवाद भी दिया।
कोरोन संक्रमण रोकने की मुहिम : यहां हॉटस्पॉट शहरों से आए लोगों की सूचना देने पर मिलेगा इनाम

चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर
कोरोना वायरस से कहर से पहले से भी जिले से लगी सभी सीमाओं को सील कर दी गई है। साथ ही गुरुवार को पूर्ण रूप से बंद के आदेश के बाद सुबह से ही पुलिस की सख्ती नजर आई। इस दौरान जिले की सभी सीमाओं पर भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है। साथ ही जो भी वाहन आ रहा है उसे कड़ी चेंकिग के बाद भी जाने दिया जा रहा है। इस दौरान शहर के हर चौराहे व चप्पे चप्पे पर पुलिस नजर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो