script

पहले बेटे को उतारा मौत के घाट फिर पिता को भी दी ये सजा

locationग्वालियरPublished: Mar 18, 2019 07:39:39 pm

Submitted by:

monu sahu

पहले बेटे को उतारा मौत के घाट फिर पिता को भी दी ये सजा

man killed

पहले बेटे को उतारा मौत के घाट फिर पिता को भी दी ये सजा

ग्वालियर। चंबल संभाग के श्योपुर जिले के ढोढर थाना क्षेत्र के बाला का सहराना बलावनी में नामजद पिता पुत्र ने मिलकर पड़ोसी युवक को लाठियों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बचाने के लिए पिता आया तो आरोपियों ने उसकी भी मारपीट कर दी। यह घटना रविवार दोपहर की है। वारदात के बाद आरोप पिता पुत्र फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक बलावनी के बाला का सहराना निवासी रामदयाल आदिवासी और उसके पड़ोसी श्रीराम आदिवासी के बीच रविवार को रंजिश को लेकर विवाद हो गया।
विवाद इतना बढ़ गया कि श्रीराम आदिवासी ने पिता रामप्रसाद आदिवासी के साथ मिलकर रामदयाल आदिवासी लाठियों से हमला बोल दिया। रामदयाल को बचाने के लिए जब उसका पिता पन्नालाल आदिवासी आया तो आरोपी पिता पुत्र ने उसकी भी मारपीट कर दी। हमले में रामदयाल की मौत हो गई। जबकि उसका पिता पन्नालाल घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। हमला करने के बाद आरोपी पिता पुत्र फरार हो गए।
धनाचया में झगड़ा, दो महिलाएं घायल
ढोढर थाना क्षेत्र के धनाचया गांव में रविवार को खेत से ट्रैक्टर निकालने की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दो महिलाएं घायल हो गई।जिनको ढोढर अस्पताल से श्योपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मारपीटका मामला दर्जकर लिया है। ढोढर पुलिस ने बताया कि रविवार को यह विवाद खेत से ट्रैक्टर से निकाले जाने की बात को लेकर हुआ।
इस दौरान आरोपी किशन आदिवासी और सियाराम आदिवासी ने मिलकर गाली गलौच करते हुए महिला लीला और ममता आदिवासी की गाली गलौच करते हुए मारपीटकर दी। जिससे दोनों महिलाएं घायल हो गए। मारपीट करने के बाद दोनों आरोपी भाग गए। घायल महिलाओं को ढोढर अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में आरोपी किशन आदिवासी और सियाराम आदिवासी के खिलाफ मारपीटका मामला दर्ज किया है।
“विवाद की वजह रंजिश बताई जा रही है। पिता पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है”
पीएल कुर्वे, एएसपी,श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो