scriptSP sang the song to the tune of the orchestra | आर्केस्ट््रा की धुन पर एसपी ने गाया गाना, फोर्स ने बांधा समां | Patrika News

आर्केस्ट््रा की धुन पर एसपी ने गाया गाना, फोर्स ने बांधा समां

ब्लाइंड केस ट््रेस करने वाली पुलिस टीम का सम्मान

ग्वालियर

Published: March 07, 2022 01:32:19 am

ग्वालियर। राउंड द क्लॉक डयूटी के तनाव को पुलिस ने रविवार को दो घंटे के लिए दूर किया। पुलिस लाइन में अफसर से लेकर कर्मचारी अगल मूड में दिखे। यह बताया कि अपराधियों पर सख्ती करने वाले अधिकारी और कर्मचारी फनकारी में पीछे नहीं है।
Honor to the police team that traced the blind case
आर्केस्ट््रा की धुन पर एसपी ने गाया गाना, फोर्स ने बांधा समां
एसपी अमित सांघी ने ऑर्केस्ट््रा की धुन पर आपको हमारी कसम लौट आइये.. गीत गुनगुना कर समां बांधा। करीब दो घंटे के कार्यक्रम में पुलिस गीत संगीत के अलावा पुलिस परिवारों के होनहार बच्चो और ब्लाइंड केस ट््रेस करने वाले पुलिसकर्मियों को भी सम्मानित किया गया।
रविवार को पुलिस लाइन का नजारा बदला हुआ था। यहां आईजी अनिल शर्मा, एसपी अमित सांघी सहित जिले के पुलिस अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे। लेकिन डयूटी की बात नहीं हो रही थी।
दरअसल रविवार को लाइन में सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन और बडे खाने का आयेाजन किया था। कार्यक्रम शाम ६ बजे शुरू हुआ। ऑर्केस्ट््रा की धुन के साथ कार्यक्रम शुरू हुई तो पुलिस अधिकारियों ने अपना हुनर दिखाया। क्राइम ब्रांच एएसपी राजेश दंडौतिया, सीएसपी विजय भदोरिया, सीएसपी रवि भदौरिया ने मंच पर आकर गीत सुनाकर समां बांधा।
फिर पुलिस अधिकारियों ने एसपी अमित सांघी से गाने की फरमाइश की और उन्हें भी मंच पर बुला लिया। एसपी सांघी ने.. आपको हमारी कसम लौट आइये गीत गुनगुनाया। फोर्स ने तालियां बजाकर उनका साथ दिया।
प्रतिभाओं का सम्मान
एसपी सांघी ने बताया कार्यक्रम का मकसद पुलिस परिवारों के प्रतिभावान बच्चों का सम्मान और ब्लाइंड केस का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को प्रोत्साहित करना था। पुलिसकर्मियों के २९ बच्चों को इसमें चुना गया था। इनमें कुछ छात्रों ने आईटी, मेडिकल और खेल में मुकाम हासिल किया है। इन छात्रों को आइ्र्रजी अनिल शर्मा ने प्रमाण पत्र और गिफ्ट देकर सम्मानित किया। इसके अलावा पडाव में ज्वैलर्स शैलेन्द्र गोयल और हजीरा में डाक्टर पूरन सिंह के घर चोरी करने वाली गैंग को ट््रेस करने वाले २8 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

महंगाई की मार! सरकार के इस फैसले से लगेगा तगड़ा झटका, 1 जून से महंगी हो जाएगी कार-बाइक की खरीदारीबंगाल के राज्यपाल के निशाने पर ममता बनर्जी के भतीजे, कहा - 'अभिषेक बनर्जी ने पार की लक्ष्मण रेखा'Haryana Congress Rally: पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा ऐलान- हमारी सरकार बनी तो 6 हजार रुपए देंगे वृद्धा पेंशनमानापाथी हिमालय के निचले इलाके में दिखा लापता नेपाली विमान, मुस्टांग में क्रैश होने की आशंका, सवार थे 22 लोगसुप्रिया सुले पर विवादित टिप्पणी के बाद बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटील ने मांगी माफीअरविंद केजरीवाल ने कहा- हरियाणा में लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में, हमें मौका मिला तो बच्चे बनेंगे डॉक्टर-इंजीनियरउज्जैन की गली-गली में घूमे हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, शादी के कपड़े भी यहीं सिलाए, जानिए बार-बार क्यों आते थे यहांअमरनाथ यात्रा से पहले आतंकी साजिश नाकाम, ड्रोन को गिराया, स्टिकी बम बरामद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.