script

पत्नी मायके गई तो फांसी लगाई, सुसाइड से मोबाइल कैमरे पर बोला ससुराल से तंग हूं

locationग्वालियरPublished: Apr 05, 2020 09:00:49 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

नसेनी लगाकर बनाया फांसी का फंदा, दो दिन पहले मायके गई थी पत्नी

Hanging noose made with nasen

पत्नी मायके गई तो फांसी लगाई, सुसाइड से मोबाइल कैमरे पर बोला ससुराल से तंग हूं

ग्वालियर। पत्नी के मायके जाने से खफा पति ने फांसी लगाई, उसने सुसाइड से पहले मोबाइल का कैमरा आॅन कर कहा सास, ससुर और साले की वजह से परिवार बर्वाद हुआ है। इन लोगों ने उसे पीटा है बेइज्जती से दुखी होकर सुसाइड कर रहा हूं। इनकी वजह से ही पत्नी उसे छोडकर मायके चली गई है।
एसआई विश्राम सिंह ने बताया घोसीपुरा मुरार में रहने वाले कैलाष पाल ने रविवार को फांसी लगा ली। कैलाष मिस्त्री की दुकान पर काम करता था।
दो दिन पहले पत्नी से उसका विवाद हुआ थां गुस्से में पत्नी दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई। दंपती के बीच झगडा रोकने के लिए ससुराल वालों ने पंचायत भी बुलाई थी।

लेकिन उसमें नतीजा नहीं निकला था।
दो दिन से कैलाष घर में अकेला था। रविवार को उसने नसैनी पर चढकर छत के कुंदे में फंदा बनाया। उस पर लटक गया। सुसाइड से पहले उसने मोबाइल का कैमरा आॅन कर उसमें आखिरी दलील भी रिकार्ड की, इसमें कैलाष ने पुलिस से कहा है कि वह सुसाइड कर रहा है।
इसकी जिम्मेदार उसकी सास, ससुर और ***** है। इन लोगों ने उसकी मारपीट की थी, सबके सामने बेइज्जत किया था। इससे दुखी था। अंदर ही अंदर घुट रहा था।

इसलिए सुसाइड कर रहा है। कैलाष के फांसी लगाने का पता चलने पर उसकी पत्नी भी घर आ गई। मोबाइल में रिकार्ड केलाष की बातों के आधार पर अब उसके ससुराल वालों से पूछताछ की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो