scriptपल-पल दिल के पास कोई रहता है… | Stand till late night | Patrika News

पल-पल दिल के पास कोई रहता है…

locationग्वालियरPublished: Apr 15, 2019 08:03:19 pm

Submitted by:

Harish kushwah

श्यामा म्यूजिकल ग्रुप की ओर से रविवार को एक निजी होटल में संगीत संध्या का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शहर एवं बाहर से आए सिंगर्स ने समां बांधा। एक के बाद एक प्रस्तुति में कलाकारों ने खूब तालियां बटोरीं।

sangeet sandhya

sangeet sandhya

ग्वालियर. श्यामा म्यूजिकल ग्रुप की ओर से रविवार को एक निजी होटल में संगीत संध्या का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शहर एवं बाहर से आए सिंगर्स ने समां बांधा। एक के बाद एक प्रस्तुति में कलाकारों ने खूब तालियां बटोरीं। दोपहर 3 बजे शुरू हुआ यह कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा, जिसमें उपस्थित लोग सराबोर होते रहे। कार्यक्रम में बेस्ट परफॉर्मर नीलू माहेश्वरी एवं अजय श्रीवास्तव रहे। उन्हें टीम द्वारा पुरस्कृत किया गया।
देर रात तक बांधा समां

बृजेश वैष्णव ने हम तुम्हे चाहते हैं ऐसे… के साथ की। इसके बाद सचिन जैन ने ऐसे न मुझे तुम देखो… सुनाया। मंच पर आईं मनीषा जैन ने प्यार दो प्यार लो… सुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध दिया। तुलसी श्रीवास्तव ने अजीब दास्तां है ये… पेशकर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। इसी क्रम में संजय धूपर ने मझे दुनिया वालों शराबी न समझो…, जितेन्द्र कुमार ने शहर में गांव में…, सीमा खंडेलवाल ने किस लिए तुम्हे प्यार…, राकेश खंडेलवाल ने पल-पल दिल के पास कोई रहता है…, नवीन शर्मा ने जिंदगी प्यार का गीत है…, रेखा गोयल ने कौन है जो सपनों में आया…, राजेन्द्र श्रीवास्तव ने किसी पत्थर की मूरत से… सुनाकर माहौल को खुशनुमा बनाया। कार्यक्रम का सिलसिला यहीं नहीं थमा। अन्य कलाकारों ने भी शानदार प्रस्तुति दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो