scriptपांच वर्ष पहले पति के साथ शुरू किया था काम, आज इतना है टर्नओवर | Started work with husband five years ago, today is so much | Patrika News

पांच वर्ष पहले पति के साथ शुरू किया था काम, आज इतना है टर्नओवर

locationग्वालियरPublished: Nov 25, 2019 06:37:49 pm

पांच साल पहले जब पति के साथ मैंने फ्लेक्स प्रिंटिंग और होर्डिंग का काम शुरू किया था तब पता नहीं था कि इसे कहां तक ले जाएंगे। आज जब सालाना करीब एक करोड़ का टर्नओवर है तो बहुत अच्छा लगता है।

woman power

पांच वर्ष पहले पति के साथ शुरू किया था काम, आज इतना है टर्नओवर

ग्वालियर. पांच साल पहले जब पति के साथ मैंने फ्लेक्स प्रिंटिंग और होर्डिंग का काम शुरू किया था तब पता नहीं था कि इसे कहां तक ले जाएंगे। आज जब सालाना करीब एक करोड़ का टर्नओवर है तो बहुत अच्छा लगता है।
लक्कड़ खाना निवासी रीना ने बताया कि मेरी पढ़ाई ग्वालियर से होने के बाद मैंने दिल्ली में डेढ़ साल तक जॉब की। उसके बाद ग्वालियर में एफएम में काम किया फिर निजी कॉलेज में एडमिनिस्ट्रेटिव हेड के रूप में पांच वर्ष तक काम किया। इसके बाद यहीं ललित गांधी के साथ विवाह बंधन में बंधने के बाद होर्डिंग और फ्लेक्स प्रिंटिंग का काम शुरू किया। रीना कैट की ग्वालियर पीआरओ और गर्वनिंग काउंसलिंग की सदस्य होने के साथ-साथ वरिष्ठ नागरिक सेवा संस्थान, लॉयन्स और रोटरी क्लब से भी जुड़ी हुई हैं।
मेरा मानना है कि महिलाओं को पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए। वे किसी भी कम नहीं होती हैं। अगले तीन साल के भीतर टर्नओवर का लक्ष्य 2.5 करोड़ तक करने का है।

ट्रेंडिंग वीडियो