scriptVIDEO: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हुए क्वॉरेंटाइन, 5 दिन के लिए किया गया क्वॉरेंटाइन | State Cabinet Minister Quarantined | Patrika News

VIDEO: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हुए क्वॉरेंटाइन, 5 दिन के लिए किया गया क्वॉरेंटाइन

locationग्वालियरPublished: Aug 07, 2020 05:39:44 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हुए क्वॉरेंटाइन, 5 दिन के लिए किया गया क्वॉरेंटाइन

1567422265pradhyumn-singh.jpg

प्रद्युमन सिंह तोमर

ग्वालियर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्वॉरेंटाइन हो गए है। वे ग्वालियर स्थित बंगला नंबर 38 में क्वॉरेंटाइन हुए है। उन्हें 5 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया है। बता दें कि ऊर्जा मंत्री के बंगले पर अस्थाई रूप कैंप लगाकर जनता की बिजली से संबंधित समस्या सुनने के लिए मौजूद रहने वाले 2 विद्युत कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी । जिसके बाद बंगले में मौजूद सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है।

ग्वालियर में रैपिड एंटिजन टेस्ट

अब जिला अस्पताल में रैपिड एंटिजन टेस्ट से जांच की जाएगी। बता दें कि जिला अस्पताल को 1000 रैपिड एंटीजन टेस्ट किट मिल गई हैं। इस किट से टेस्ट करने पर मरीज की रिपोर्ट 30 मिनट में मरीज को मिल जाएगी। प्रदेश में भोपाल के बाद अब ग्वालियर और मुरैना में रैपिड एंटीजन टेस्ट शुरू होने जा रहा है। प्रदेश सरकार ने पायलट प्रोजेक्ट के तहत कुछ शहरों में रैपिड टेस्ट शुरू करने की योजना बनाई है।

तेजी से बढ़ रहे है मरीज

मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 36 हजार 714 तक पहुंच गई है। बीते चौबीस घंटे में 830 नए केस सामने आए, तो 838 लोग ठीक होकर घर पहुंचे। इधर, 17 लोगों की कोरोना के कारण जान चली गई। बता दें कि अब तक प्रदेश में संक्रमण से 946 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो