scriptलाड़-प्यार जताते हुए सौतली मां ने दस साल के बेटे को खिला दिया जहर, मासूम ने तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम | Stepmother feeds poison to ten year old son In Gwalior | Patrika News

लाड़-प्यार जताते हुए सौतली मां ने दस साल के बेटे को खिला दिया जहर, मासूम ने तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

locationग्वालियरPublished: Sep 27, 2021 02:25:25 pm

Submitted by:

deepak deewan

लाखों की FD के लिए ममता का कत्ल

Stepmother feeds poison to ten year old son In Gwalior

Stepmother feeds poison to ten year old son In Gwalior

ग्वालियर. पैसों के लालच में एक महिला ने ममत्व की भावना का ही गला घोंट दिया. उसने अपने सौतेले बेटे को जहर खिला दिया. 10 साल के बेटे को खाने में जहर देने के बाद जब उसकी हालत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल में अंतत: मासूम की मौत हो गई. उसने तड़प—तड़प कर दम तोड़ दिया.
बताते हैं कि करीब 18 लाख रुपए की एफडी के लिए महिला ने इस घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं उसने अपने बेटे की हत्या को खुदकुशी बताने की कोशिश की और बाद मेें इसे हादसा बता दिया. महिला ने पहले कहा कि बच्चे ने खुद ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया होगा. बाद में वह बोली कि उसे सांप ने डसा.
यह घटना मुरार के बड़ागांव खुरैरी की है. 23 सितंबर को यहां के राजू मिर्धा के 10 साल के बेटे नितिन की खाना खाने के बाद एकाएक तबीयत बिगड़ गई. वह उल्टी करने लगा. 24 सितंबर को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. नितिन की सौतेली मां जूली और उसके पिता ने अस्पताल में बताया कि नितिन ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है.
beta2.jpg

इसके बाद उन्होंने सांप के डंसने के कारण नितिन की ये हालत हो जाने की बात कही. इधर डॉक्टर का कहना था कि नितिन को तेज जहर दिया गया है. पुलिस को उसकी सौतेली मां पर शक था. जब पुलिस ने राजू से सख्ती से पूछताछ की तो राजू ने बताया कि बेटे के नाम 18 लाख की FD (फिक्स डिपोजिट) में जूली कुछ रुपए मांग रही थी.

एक घर से उठी चार अर्थियां, पिता ने बेटे, भतीजी, भाई को दी मुखाग्नि, फफक-फफक कर रोए लोग

यही राशि बेटे की जान की दुश्मन बन गई. पुलिस के समक्ष जूली ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है. पुलिस ने जहर की पुड़िया भी बरामद कर ली है. जूली ने बताया कि घटना वाले दिन उसने प्यार से नितिन को खाना खिलाया. उसने पहले ही खाने में जहर मिल दिया था. पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x848liz
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो