script

चोरी की रकम शौक में उड़ाई, चोरी किए मोबाइल से करता था गपशप, गिरफ्तार

locationग्वालियरPublished: Jul 29, 2020 06:31:11 pm

Submitted by:

prashant sharma

छत के रास्ते घर में दाखिल हुए थे चोर जनकगंज इलाके की वारदात

चोरी की रकम शौक में उड़ाई, चोरी किए मोबाइल से करता था गपशप, गिरफ्तार

चोरी की रकम शौक में उड़ाई, चोरी किए मोबाइल से करता था गपशप, गिरफ्तार

ग्वालियर. चोरी के मोबाइल से दोस्तों से गपशप ने चोर को हवालात पहुंचा दिया, उसे आभास नहीं था कि फोन की कॉलिंग पर निगरानी चल रही है। उसने जिन लोगों से बात की, उनके नाम नंबर कॉल डिटेल में आ गए। इससे पता चल गया कि फोन का इस्तेमाल कौन कर रहा है।
पुलिस ने बताया मुरकटो की माता, जनकगंज में रहने वाली रेखा कुशवाह के घर में दो दिन पहले चोरी हुई थी। रात के वक्त चोर उनके घर में घुसकर पर्स चोरी कर ले गए। रेखा ने पुलिस को बताया पर्स में 15 हजार रुपए और दो मोबाइल फोन थे। पर्स में फोन रखकर चार्ज होने के लिए खूंटी पर टांग दिया था। चोर छत के रास्ते आए। पर्स उठाकर ले गए। सुबह चोरी का पता चला था। चोरों ने पर्स में रखे पैसे तो शौक में खर्च कर दिए। जो फोन चुराए उन्हें रख लिया।
कॉल डिटेल से दबोचा
पुलिस के मुताबिक चोरी इस्माइल पुत्र सलीम खां निवासी मूलादास की बगिया और सूरज पुत्र गोविंद जाटव निवासी संजय नगर ने की थी। दोनों बेफिक्र थे पुलिस को चोरी का पता नहीं चला लेकिन जिस फोन को चोरी किया था उससे दोस्तों से गपशप करने लगे। रेखा और पुलिस दोनों लगातार चोरी गए मोबाइल के ऑपरेट होने पर नजर रखे थे। फोन पर चोर जिनसे बातें कर रहे थे कॉल डिटेल से उनका पता चल गया। इन लोगों को पुलिस ने बुलाकर कॉल करने वालों के बारे में पूछा तो चोरों के दोस्तों ने उनका खुलासा कर दिया। बताया कि दोनों चोर मोबाइल फोन को बेचने की फिराक में भी हैं। मंगलवार को पुलिस दोनों को उठा लाई।

ट्रेंडिंग वीडियो