झूठी निकली लूट की कहानी, हलवाई बोला एक्सीडेंट तो भागा था

लूट केस में तलाश रही पुलिस सुना तो थाने में किया सरेंडर

ग्वालियर। परिवार के साथ मेला देखने जाते वक्त लैब संचालक के बेटे के गले से सोने लूट की वारदात का सच सामने आ गया है।वह बाइक सवार शुुक्रवार को पुलिस के सामने आ गया जिसे चेन लूट में पुलिस तलाश रही थी। उसने खुलासा किया कि वह पेशे से हलवाई है।

नादान बच्चे से बाइक टकराईथी। भीड पीटने के लिए दौडी तो पिटाई के डर से बाइक दौडकर भाग गए। घायल बच्चे के परिजन ने चेन लूट का झूठ आरोप लगाया है।

उसकी दलील की तस्दीक के लिए फरियादी से सामना कराया तो वह भी झूठ नहीं बोल सका। हामी भरी कि भांजे को एक्सीडेंट में जख्मी देखकर गुस्सा आ गया था लोगों ने भी सनका दिया तो हलवाई को लुटेरा बताकर रिपोर्ट की थी।
गोला का मंदिर टीआई हीरासिंह चौहान ने बताया सत्यम कटारे निवासी अमलतास कॉलोनी ने बुधवार को मेला देखने जाते वक्त गले से सोने की चेन लूटे जाने की झूठी कहानी सुनाई थी।

घटना के वक्त सत्यम चेन पहने ही नहीं था। दो दिन से पुलिस घटना को चेन लूट मानकर उस बाइक चालक को तलाश रही थी जिसका नंबर सत्यम ने चेन लूट कर भागने में बताया था।

पुलिस लुटेरा समझ रही है बाइक सवार आकाश बघेल निवासी सूरोखेरिया, गोहद को पता चला तो शुक्रवार को वह थाने आ गया। पुलिस से बोला कि उसने किसी की चेन नहीं लूटी है। उसे झूठा फंसाया जा रहा है। वह तो हलवाई है। दिल्ली में रहकर धंधा करता है।

Puneet Shriwastav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned