scriptपटरी पर नहीं आईं स्टेशन की व्यवस्थाएं, कैमरे भी बंद , टीवीएम, बुकिंग ऑफिस में बिजली नहीं | stretch station arrangements, camera shut down, tvm, electricity in th | Patrika News

पटरी पर नहीं आईं स्टेशन की व्यवस्थाएं, कैमरे भी बंद , टीवीएम, बुकिंग ऑफिस में बिजली नहीं

locationग्वालियरPublished: May 03, 2019 07:23:16 pm

Submitted by:

Rahul rai

प्लेटफॉर्म-1 पर बुकिंग ऑफिस, एटीवीएम, कई पंखे और ट्यूब लाइट शुरू नहीं हो पाई हैं, इसके साथ ही प्लेटफॉर्म एक के डिस्प्ले बोर्ड, कोच इंडीकेटर आए दिन बंद हो रहे हैं

station

पटरी पर नहीं आईं स्टेशन की व्यवस्थाएं, कैमरे भी बंद , टीवीएम, बुकिंग ऑफिस में बिजली नहीं

ग्वालियर।रेलवे स्टेशन पर 26 अप्रेल को कैंटीन में आग लगने के एक सप्ताह बाद भी स्टेशन की व्यवस्थाएं पटरी पर नहीं आ पाई हैं। अभी भी प्लेटफॉर्म-1 पर बुकिंग ऑफिस, एटीवीएम, कई पंखे और ट्यूब लाइट शुरू नहीं हो पाई हैं, इसके साथ ही प्लेटफॉर्म एक के डिस्प्ले बोर्ड, कोच इंडीकेटर आए दिन बंद हो रहे हैं, इससे रेलवे कर्मचारियों के साथ यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
पूछताछ कार्यालय में एक छोटी सी लाइट चालू रहने से कर्मचारियों को काफी परेशानी आ रही है। यात्रियों की सुरक्षा के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे भी बंद हैं। हालांकि प्लेटफॉर्म एक पर आग से जले क्षेत्र को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है।
चार एटीवीएम मशीनें बंदरेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए 6 एटीवीएम मशीनें लगाई हैं, इसमें से चार मशीनें प्लेटफॉर्म एक पर लगाई गई हैं, जिनमें तीन जनरल टिकट विंडो और एक पूछताछ कार्यालय के पास है, आग लगने के बाद इन मशीनों से बिजली के कनेक्शन कट गए हैं, जिससे मशीनें बंद हैं। वेटिंग रूम में नहीं पहुंची लाइटप्लेटफॉर्म एक पर बने वेटिंग रूम में आग लगने के बाद से सभी पंखे बंद हैं। सबसे ज्यादा यात्री यहां बैठकर अपनी ट्रेन का इंतजार करते हैं, इसके बावजूद यहां के पंखों को अभी तक शुरू नहीं किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो