scriptदंबगों ने कोचिंग में घुसकर छात्र को लाठियों से पीटा, स्टूटेंडस में दहशत | student beat after enter in class at gwalior | Patrika News

दंबगों ने कोचिंग में घुसकर छात्र को लाठियों से पीटा, स्टूटेंडस में दहशत

locationग्वालियरPublished: Oct 14, 2019 02:48:41 pm

Submitted by:

monu sahu

punk beat in student : छात्र बोले दबंगों ने बेकसूर छात्र को पीटा है उन पर कार्रवाई होनी चाहिए

student beat after enter in class at gwalior

दंबगों ने कोचिंग में घुसकर छात्र को लाठियों से पीटा, स्टूटेंडस में दहशत

ग्वालियर। कस्बे में संचालित कोचिंग पर पढऩे वाले छात्र-छात्राएं तब डर गए, जब लाठी-डंडे लेकर आए दबंग लोग कोचिंग पढ़ रहे एक छात्र को पीटते हुए कोचिंग से उठा ले गए। कोचिंग संचालक छात्र को बचाने के बजाए खामोश होकर देखते रह गए। यह मामला शनिवार की शाम का है। कोचिंग पर पढऩे वाले छात्रों का कहना है कि दबंगों ने बेकसूर छात्र को पीटा है, जिनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, वहीं कोचिंग पर भी सुरक्षा के इंतजाम होने चाहिए।
यह भी पढ़ें

दो साल से बिछड़े बेटे को मां से मिलवाया, लिया यह संकल्प



शासकीय शिक्षक केसी यादव की कोचिंग पर शनिवार शाम को जब छात्र-छात्राएं पढ़ रहे थे। तभी कुछ दबंग युवक लाठी-डंडे लेकर कोचिंग पर आ धमके। छात्रों के मुताबिक कोचिंग में आते ही दबंगों ने छात्र तरुण को बिना कारण पूछे पीटना शुरू कर दिया। वह छात्र रोते हुए पीटने का कारण पूछता रहा। दबंग उसे पीटते रहे। छात्र को पीटते हुए काफी दूर तक ले गए और फिर उसे छोड़ गए। वह पिटाई से इतना डर गया कि वह किसी को कुछ बता भी नहीं पा रहा है।
यह भी पढ़ें

प्रदेश में कांग्रेस की नई उम्मीद ज्योतिरादित्य सिंधिया, यह है इसकी खास वजह

शिक्षक ने फोन बंद कर लिया, नहीं हो सकी बात
इस संबंध में शिक्षक केसी यादव से उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया, लेकिन उन्होंने मोबाइल बंद कर लिया, जिससे उनसे बात नहीं हो सकी।
जिला शिक्षा अधिकारी वकील सिंह रावत ने बताया कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है। यदि ऐसा कुछ हुआ है तो इसकी जांच करवाते हुए कार्रवाई करेंगे। वैसे सरकारी शिक्षक कोचिंग नहीं पढ़ा सकते।
टीआई विजयपुर डीएस परमार ने बताया कि इस तरह की न तो कोई रिपोर्ट थाने आई है और न ही कोई सूचना मिली है। यदि रिपोर्टआएगी तो कार्रवाई करेंगे।

पीडि़त कक्षा 12वी के छात्र तरुण गर्ग ने बताया कि मेरा कोई दोष नहीं है। इसके बाद भी मुझे पीटा। मैं घर में अकेला हूं। मैं उनका कुछ भी नहीं कर सकता। इसलिए शिकायत नहीं की। यदि शिकायत करूंगा तो मुझे आगे दिक्कत आएगी, जबकि मुझे पढ़ाई करना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो