रहस्यमय तरीके से हॉस्टल से गायब हो गया छात्र

एलकेएस सिंघानियां ऐज्युकेशन सेंटर गोटन, नागौर (राजस्थान) से दसवी का छात्र लापता हो गया। छात्र ग्वालियर का है। स्कूल प्रबंधन ने बताया छात्र हाउस मास्टर से मां के आने की कहकर आउट पास लेकर निकला था। हॉस्टल से निकलकर उसने मां को फोन किया। मां को शक हुआ तो उनसे बोला स्कूल में है।

ग्वालियर. एलकेएस सिंघानियां ऐज्युकेशन सेंटर गोटन, नागौर (राजस्थान) से दसवी का छात्र लापता हो गया। छात्र ग्वालियर का है। स्कूल प्रबंधन ने बताया छात्र हाउस मास्टर से मां के आने की कहकर आउट पास लेकर निकला था। हॉस्टल से निकलकर उसने मां को फोन किया। मां को शक हुआ तो उनसे बोला स्कूल में है। जबकि उस वक्त ट्रेन में था। 3 दिन तक स्कूल नहीं लौटा तो प्रबंधन ने मां को फोन करके पूछा। तब पता चला वह तो स्कूल नहीं आई थी। फिर प्रबंधन ने थाने जाकर गुमशुदगी कराई।
पुलिस के मुताबिक 204 बांके बिहारी टावर श्रृति इन्कलेव फोर्ट रोड निवासी अनीता यादव का बेटा सिद्धांत विगत 29 दिसंबर से लापता है। सिद्धांत 2016 से गोटन में पढ़ता है, वहीं हॉस्टल में रहता है। सिद्धांत 29 दिसंबर की सुबह हाउस मास्टर दीपक के पास पहुंचा, बोला उसकी मां आई है। गेस्ट हाउस में है, उसे उनके साथ जाना है। आउटपास चाहिए। दीपक ने आउटपास बनाकर दे दिया। उनकी लापरवाही रही उन्होंने गेस्ट हाउस में जाकर नही देखा मां आई भी है या नहीं। तीन दिन स्कूल प्रबंधन सोचता रहा मां के पास होगा। एक जनवरी तक नहीं लौटा तो स्कूल प्रबंधन ने उसकी मां को फ ोन करके कहा सिद्धांत को स्कूल छोड़ जाओ। जब मां ने कहा वह गोटन आई ही नहीं न बेटे को लेकर गई। यह सुनकर वह दंग रह गए। फिर गोटन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।


सीसीटीवी कैमरे में जाते दिखा
स्कूल के प्रिंसीपल आरसी जोशी ने बताया कि स्कूल परिसर मे लगे सीसीटवी कैमरे चेक किए तो सुबह 10.53 पर सिद्धांत अकेले स्कूल के गेट से निकलता हुआ दिखाई दिया है। और जगह भी कैमरे चेक कराए तो वह मरदर एक्सप्रेस में बैठता हुआ दिखाई दिया।


स्कूल में साथी से झगड़ा हुआ था
अनीता ने बताया कि सिद्धांत का स्कूल में किसी सहपाठी से झगड़ा हुआ था। नाराज होकर वह स्कूल से चला गया है। उसी दिन किसी दूसरे व्यक्ति के फोन से बात की तो बताया कि स्कूल में ही है।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned