एलएनआईपीई में एडमिशन के लिए स्टूडेंट्स ने लगाया जोर

एलएनआईपीई में एडमिशन के लिए स्टूडेंट्स ने लगाया जोर
Admission process

Harish kushwah | Publish: Jun, 15 2019 07:50:18 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

लक्ष्मीबाई नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एलएनआईपीई में (बीपीएड) की 200 सीट के लिए एडमिशन प्रक्रिया का शुक्रवार को दूसरा दिन था। तीन दिन तक होने वाली प्रवेश प्रक्रिया के जरिए ग्वालियर में 100 और एनईआरसी गुवाहाटी में बीपीएड की 100 सीटों पर प्रवेश दिया जाना है।

ग्वालियर. लक्ष्मीबाई नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एलएनआईपीई में (बीपीएड) की 200 सीट के लिए एडमिशन प्रक्रिया का शुक्रवार को दूसरा दिन था। तीन दिन तक होने वाली प्रवेश प्रक्रिया के जरिए ग्वालियर में 100 और एनईआरसी गुवाहाटी में बीपीएड की 100 सीटों पर प्रवेश दिया जाना है। दूसरे दिन स्टूडेंट्स का फिजिकल टेस्ट लिया गया। इसमें गर्ल्स के साथ ब्वॉयज दोनों ने ही सहभागिता की। इस दौरान स्टैंडिंग ब्रॉड जंप, ओवरहेड बैक थ्रॉ, एक हजार मीटर रन-वॉक और 50 मीटर स्प्रिंट में स्टूडेंट्स जोर लगाते देखे गए। इन चारों गेम के आधार पर ही मेरिट लिस्ट तैयार होगी। फाइनल टेस्ट 26 से 29 जून तक होंगे।

मेहंदी रचाओ और रंगोली सजाओ प्रतियोगिता 18 को

ग्वालियर. संरचना समिति और ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय मेहंदी रचाओ, रंगोली सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन 18 जून को शाम 5.30 बजे किया जाएगा। मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता में दो आयु वर्ग बनाए गए हैं। इसी तरह रंगोली सजाओं प्रतियोगिता में भी दो आयु वर्ग रहेंगे। दोनों एज ग्रुप के विनर्स को पुरस्कार एवं सांत्वना प्राइज भी दिए जाएंगे। संस्था के संजय क_ल ने बताया यह आयोजन पूरी तरह नि: शुल्क रखा गया है। इस आयोजन में जो भी इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, वह अपना रजिस्ट्रेशन ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के ऑफि स या लोहिया बाजार स्थित एसकेएस फर्नीचर पर करा सकते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned