scriptस्टूडेंट्स ने ओपन माइक में दिखाया टैलेंट, जीते प्राइज | Students showed talent in open mic, won prizes | Patrika News

स्टूडेंट्स ने ओपन माइक में दिखाया टैलेंट, जीते प्राइज

locationग्वालियरPublished: Oct 28, 2021 10:12:38 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

आइटीएम में ओपन माइक कॉम्पीटिशन

स्टूडेंट्स ने ओपन माइक में दिखाया टैलेंट, जीते प्राइज

स्टूडेंट्स ने ओपन माइक में दिखाया टैलेंट, जीते प्राइज

ग्वालियर.

आइटीएम में ओपन माइक कॉम्पीटिशन

कहीं ग्रुप परफॉर्मेंस के दौरान इंस्ट्रुमेंट्स पर सुरीली धुनों के बीच मधुर सुर गूंज रहे थे तो कहीं कोई अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से सभी को झूमने पर मजबूर कर रहा था। यारी, रिश्तों पर किसी ने दिल को छू लेने वाली लाइंस पढ़ते हुए पॉइट्री सुनाई। ये सभी रंग एक साथ देखने को मिले आइटीएम यूनिवर्सिटी में, जहां स्टूडेंट्स के टैलेंट को मंच देने के लिए ‘ओपन माइक कॉम्पीटिशन’ रखा गया। स्टूडेंट्स ने डांस, सिंगिंग, पाइट्री, मिमिक्री, ग्रुप परफॉर्मेंस दी। गौरी ने कोका कोला पिला दे… से सभी को नचाया। वहीं साक्षी ने सारा इंडिया घुमा दे…पर आकर्षक परफॉर्मेंस दी। वहीं सिंगिंग में आयुष ने लख तेरा पतला गया, हर्ष ने अल्लाह वारियां सांग्स को कई सांग्स के साथ गाया। इसके बाद आर्यन एंड ग्रुप ने गिटार के साथ गुलाबी आंखे जो तेरी देखी की शानदार परफॉर्मेंस दी।
पाइट्री में संजोई अटूट रिश्ते
ऑडियंस में बैठे स्टूडेंट्स भी परफॉर्मेंस पसंद आने पर साथ गा रहे थे। कुछ स्टूडेंट्स ने खुद की बनाई पॉइट्री भी स्टेज पर पेश की। खास बात यह रही कि प्रतिभागियों ने पैरेंट्स, दोस्त जैसे रिश्तों की भावनाओं को शब्दों में पिरोया। दीक्षा ने पैरेंट्स के लिए भावनाएं व्यक्त कीं, वहीं रितिक ने बहन के लिए अपनी भावनाओं को पाइट्री में बयां किया। वहीं कुछ ने स्टूडेंट्स लाइफ को हास्य व्यंग्य में प्रस्तुत किया। यह ओपन माइक कॉम्पीटिशन आइटीएम यूनिवर्सिटी के डीन स्टूडेंट वेलफेयर शशिकांत गुप्ता, असिस्टेंट प्रोफेसर तृप्ति पाठक के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो