जरुरतमंद बच्चों को बांटेंगे स्टडी मेटेरियल

लायंस क्लब ग्वालियर अमृत की ओर से इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया गया था।

By: Avdhesh Shrivastava

Updated: 14 Sep 2019, 07:56 PM IST

ग्वालियर. समाजसेवा के क्षेत्र में क्लब अच्छा कार्य कर रहा है। इसी यूनिटी के साथ आपको पूरे वर्ष वर्क करने की जरूरत है। आपसी सामंजस्य के माध्यम से ही बड़े से बड़े टास्क को पूरा किया जा सकता है। यह बात मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर ने इंडक्शन प्रोग्राम के दौरान कही। यह कार्यक्रम लायंस क्लब ग्वालियर अमृत की ओर से एक निजी होटल में आयोजित किया गया था। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में रीजन चेयरपर्सन संदीप जैन, जोन चेयरपर्सन गुरप्रीत कौर उपस्थित रहे। इंडक्शन ऑफिसर वीडीजी-1 आलोक अग्रवाल रहे।
दो बच्चों को दी गई छात्रवृत्ति : कार्यक्रम में क्लब एक्टिविटी के अंतर्गत नूरगंज सेवानगर के बच्चों के लिए वर्षभर पाठ्य सामग्री एवं जरूरत की चीजें देने का संकल्प लिया गया। इसके साथ ही अभी तक किए गए कार्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की गई। इस अवसर पर दो बच्चों को क्लब द्वारा छात्रवृत्ति प्रदान की गई।


बेटियों की शिक्षा के लिए किया प्रयास
रोटरी क्लब ग्वालियर वीरांगना की ओर से शासकीय पद्मा विद्यालय में 86 बेटियों की शिक्षा के लिए 82400 रुपए स्कूल प्रबंधन को प्रदान किए गए। हरगोविंद जी की स्मृति में डॉ. कला जाजू ने 82400 रुपए की धनराशि प्रदान की। इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल मिस्टर अशोक, संस्था की अध्यक्ष भारती राजोरिया, सचिव रेखा श्रीवास्तव, सुमन दीक्षित व स्टाफ मौजूद रहे।

Avdhesh Shrivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned