scriptकबाड़ा व्यापारी से रिश्वत ले रहा था सब इंस्पेक्टर, Live Video सोशल मीडिया पर वायरल | sub inspector was taking bribe from the scrap dealer video viral | Patrika News

कबाड़ा व्यापारी से रिश्वत ले रहा था सब इंस्पेक्टर, Live Video सोशल मीडिया पर वायरल

locationग्वालियरPublished: Feb 17, 2022 04:20:17 pm

Submitted by:

Faiz

सामने आए वीडियो पर गौर करें तो इसमें शहर के बहोड़ापुर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर 500 रुपए रिश्वत लेते हुए नजर आ हा है।

News

कबाड़ा व्यापारी से रिश्वत ले रहा था सब इंस्पेक्टर, Live Video सोशल मीडिया पर वायरल

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो पर गौर करें तो इसमें शहर के बहोड़ापुर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर 500 रुपए रिश्वत लेते हुए नजर आ हा है। बुधवार को सामने आए वीडियो ने पुलिस महकमें भी हड़कंप मचा दिया है। ग्वालियर एसएसपी ने सीएसपी से इस पूरे मामले की जांच कर कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं। माना जा रहा है कि, गुरुवार शाम तक एएसपी के समझ संबंधित पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पेश की जाएगी। दोषी पाए जाने पर संबंधित पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया जा सकता है।


बुधवार शाम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठा है। आसपास के दुश्य पर गौर करें तो लग रहा है कि, वो कोई कबाड़े की दुकान है। अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि, वीडियो बहोड़ापुर में स्थित ट्रांसपोर्ट नगर की एक कबाड़ा गोदाम का है। वहीं, वीडियो में रिश्वत लेते नजर आ रहा पुलिसकर्मी बहोड़ापुर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर राम अवतार तोमर है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह पुलिसकर्मी की बीट एरिया में आता है। यहां कबाड़ा गोदाम में कई तरह का कबाड़ा लाया जाता है। इनमें दो नंबर का काम करने वाले कबाड़ा व्यवसायी पुलिस को हफ्ता वसूली देते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87ywhf

सामने आए मामले को लेकर एसएसपी अमित सांघी का कहना है कि, वायरल वीडियो हमारे भी सामने आया है। इसके बाद सीएसपी ग्वालियर से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट में अगर संबंधित पुलिसकर्मी दोषी सिद्ध होता है तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। किसी भी सूरत में इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं होगी।

 

यह भी पढ़ें- 13 साल बड़े युवक से शादी रचा रही ही थी नाबालिग, बाल विवाह रुकवाया तो लड़की बोली- लिव इन में रहूंगी


लगातार बदनाम हो रही पुलिस

पुलिस के इस तरह खुलेआम रिश्वतखौरी या अवैध वसूली की तस्वीरें सामने आना आम सी बात हो गई है। कुछ दिन पहले ही शहर के सिरोल थाने में पदस्थ सिपाही का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह तीन गाड़ियों के बदले 6 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था। उससे पहले नो एंट्री में ट्रकों की एंट्री का खेल का पर्दाफाश भी पुलिस के आला अधिकारी कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो