scriptगोल्डन नाइट पर हसबैंड के सामने खोल दिया ऐसा राज, सुनकर उड़ गए पति के होश | Such a secret was opened in front of husband on the Golden Knight | Patrika News

गोल्डन नाइट पर हसबैंड के सामने खोल दिया ऐसा राज, सुनकर उड़ गए पति के होश

locationग्वालियरPublished: Apr 07, 2022 09:48:41 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक पत्नी ने पहली रात को ही अपने पति के सामने ऐसा राज खोल दिया, जिसके कारण उसके पति के होश उड़ गए, पति ने पत्नी की बात को सुनकर उसे तुरंत मायके ले जाकर छोड़ दिया.

गोल्डन नाइट पर हसबैंड के सामने खोल दिया ऐसा राज, सुनकर उड़ गए पति के होश

गोल्डन नाइट पर हसबैंड के सामने खोल दिया ऐसा राज, सुनकर उड़ गए पति के होश

ग्वालियर. एक पत्नी ने पहली रात को ही अपने पति के सामने ऐसा राज खोल दिया, जिसके कारण उसके पति के होश उड़ गए, पति ने पत्नी की बात को सुनकर उसे तुरंत मायके ले जाकर छोड़ दिया, इसके बाद वह कभी उसे लेने नहीं गया, ये मामला कोर्ट तक पहुंचा, जिसके बाद इस शादी को शून्य घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार पत्नी ने गोल्डन नाइट यानी सुहागरात के दिन ही अपने पति को अपने बारे में सबकुछ बता दिया, उसने यह तक बता दिया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है, आश्चर्य की बात तो यह है कि बलात्कार करने वाला भी कोई ओर नहीं बल्कि रिश्ते में पत्नी का भाई होने वाली युवक ने ही किया था, ये बात सुनकर पति के पैरों तले से जमीन खिसक गई, उसने पत्नी के साथ कोई रिश्ता नहीं रखने का निर्णय लिया और पत्नी को मायके छोड़ आया, इसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा, जिसके बाद इस शादी को शून्य माना गया।


महिला ने नहीं रखा अपना पक्ष
ये मामला कोर्ट में पहुंचा, जहां महिला को भी अपनी बात रखने का मौका दिया गया, लेकिन महिला ने अपना कोई पक्ष नहीं रखा, इस पर विवाह को शून्य माना जाने का आदेश घोषित किया गया, दरअसल ग्वालियर के एक युवक की शादी साल 2019 में वहीं की 21 वर्षीय युवती के साथ हुई थी, शादी से पहले युवती ने पति को कुछ नहीं बताया, लेकिन जैसे ही शादी हुई गोल्डन नाइट के दिन ही पति के सामने पूरा राज खोल दिया, जिससे उनका रिश्ता वहीं थम गया।

एक दूसरे के सामने खोले राज तो थम गया रिश्ता
बताया जा रहा है कि करीब तीन साल पहले हुई शादी में जब गोल्डन नाइट के दौरान पति ने अपने जीवन की कई अहम बातें पत्नी को बताई तो उसने भी अपने साथ हुई बलात्कार की घटना पति को बिना कुछ छिपाए बता दी, पत्नी को लगा कि शायद बाद में पता चलने पर बवाल हो, इस कारण सुहागरात के दिन जब पति पत्नी एक दूसरे के सामने बैठकर खुलकर बातें कर रहे थे, तभी पत्नी ने अपने से जुड़े सभी राज खोल दिए, ऐसे में पति ने अपने आप को ठगा हुआ महसूस किया और पत्नी को दूसरे दिन ही मायके छोड़ आया।

यह भी पढ़ें : 20 रुपए में गर्मी और कई बीमारियों से बचाता है ये रसीला फल

मामा का लड़का था दुष्कर्मी
पत्नी द्वारा दुष्कर्म की बात बताने के बाद जब पति ने पत्नी को रखने से मना कर दिया तो पंचायत बैठी, इस दौरान जब दुष्कर्म का पूरा मामला खुला तो पता चला कि दुष्कर्म किसी और ने नहीं बल्कि खुद लड़की के मामा के लड़के ने किया था, यानी उसके ही भाई ने किया था, तो सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस मामले में पत्नी ने शादी मामा के लड़के के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण भी दर्ज करा दिया। ये मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो पिछले दो साल में कोरोना काल के कारण भी मामला लंबित रहा, वहीं बीच में कई बार महिला को भी अपना पक्ष रखने का मौका दिया गया, लेकिन वह कोर्ट में नहीं आई, इसके बाद कोर्ट ने विवाह को शून्य घोषित कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो